वर्ल्ड कप 2023 के लिए घातक बल्लेबाज को आखिरी मिनट में मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री; क्रिकेट जगत में खौफ!

 


क्रिकेट का महाकुंभ यानी वनडे वर्ल्ड कप अगले महीने से शुरू होगा. टूर्नामेंट 5 अक्टूबर से शुरू होगा. इस मेगा टूर्नामेंट के लिए एक मजबूत टीम में आखिरी वक्त पर बड़ा बदलाव करने की जरूरत थी. तो ऐसे में ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को रिप्लेसमेंट खिलाड़ी की घोषणा कर दी. वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाएगा।  

ऑस्ट्रेलिया ने मार्नस लाबुशेन को टीम में किया शामिल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई में होगा. इस बीच, ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को घायल एश्टन एगर की जगह अन्य खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अब मार्नस लाबुशेन को अपनी 15 सदस्यीय टीम में शामिल कर लिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा घोषित शुरुआती लाइन-अप में यह एकमात्र बदलाव है। घातक बल्लेबाज ट्रैविस हेड चोट के बावजूद अपनी जगह बरकरार रखे हुए हैं। उनके टूर्नामेंट के बीच में उपलब्ध रहने की उम्मीद है।

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में मार्नस लाबुशेन ने अपनी खोई हुई फॉर्म वापस पा ली। लाबुशेन ने 3 मैचों की सीरीज में 46 की औसत से 138 रन बनाए, जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल है. 

टीम इंडिया के खिलाफ सीरीज नहीं खेली

बाएं हाथ के स्पिनर एश्टन एगर को 6 सितंबर को घोषित ऑस्ट्रेलियाई टीम की प्रारंभिक टीम में दो फ्रंट-लाइन स्पिनरों में से एक के रूप में चुना गया था। दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान वह चोटिल हो गये थे. इसके अलावा, खिलाड़ी अपने पहले बच्चे के आने की उम्मीद में घर लौट आया था। इसके बाद उन्हें भारत में 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने का मौका नहीं दिया गया।  

विश्व कप टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीम 

पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल मार्श, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन, सीन एबॉट, एलेक्स कैरी, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल स्टार्क , मार्कस स्टोइनिस और एडम ज़म्पा।

0/Post a Comment/Comments