WI vs IND - ये पहली बार नहीं हुआ है...भारतीय टीम के सीरीज हारने को लेकर पाकिस्तान से आया बयान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम को मिली हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम इस बात का बहाना नहीं बना सकती है कि उनकी टीम यंग थी, क्योंकि ये पहली बार नहीं है जब इस तरह की टीम सेलेक्ट की गई है। इससे पहले भी इंडिया की यंग टीम सीरीज खेल चुकी है।

भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी20 मुकाबले में आठ विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 165 रन ही बना पाई। सूर्यकुमार यादव ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 45 गेंद पर 61 रन बनाए लेकिन बाकी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। जवाब में वेस्टइंडीज ने इस टार्गेट को 18 ओवर में ही सिर्फ 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इस हार का असर इंडियन टीम पर जरूर पड़ेगा - सलमान बट्ट

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान सलमान बट्ट ने टीम इंडिया को मिली हार को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, कई सारे लोग ये कहेंगे कि ये टी20 सीरीज थी और भारत के कई सारे बड़े प्लेयर इसका हिस्सा नहीं थे। हालांकि ये भारत के लिए आम बात है। ये पहली बार नहीं हुआ है जब युवा टीम का चयन किया गया हो। ऐसा भी नहीं है कि वेस्टइंडीज की टीम काफी बड़ी है और उन्हें हराना काफी मुश्किल था। निश्चित तौर पर उनके पास काफी खिलाड़ी हैं लेकिन जिस तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद इंडियन टीम से थी वैसा परफॉर्मेंस उनका इस बार नहीं रहा। इस हार के बाद निश्चित तौर पर भारतीय टीम के कॉन्फिडेंस पर असर पड़ेगा।

आपको बता दें कि कैरेबियाई टीम ने 3-2 से ये टी20 सीरीज अपने नाम कर ली और भारत को एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

0/Post a Comment/Comments