शिखर धवन को इस शख्स से पंगा लेना पड़ा महंगा, घर में घुस कर सरेआम की पिटाई, वायरल हुई VIDEO


टीम इंडिया फ़िलहाल एशिया कप 2023 के लिए खुद को तैयार कर रही है। भारतीय चयनकर्ताओं ने वर्ल्ड कप से पहले खेले जाने वाले इस महत्वपूर्व टूर्नामेंट में दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को स्क्वाड में शामिल नहीं किया है। धवन के रिकॉर्ड आईसीसी और एसीसी द्वारा आयोजित टूर्नामेंट में शानदार रहे है। इसके बावजूद उन्हें टीम में नहीं चुने जाने से फैंस काफी निराश हैं।

इसी बीच धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति उन्हें कॉलर से पकड़ कर खींच रहा है। पहली नजर में यह वीडियो देखने पर किसी भी फैन को गुस्सा आ जाएगा। आइये आपको बताते हैं कि यह पूरा माजरा क्या है और क्यों धवन के गिरेबान पर हाथ डाला गया।

क्या दिखा रहा है वीडियो में?

यह वीडियो शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट की गई है। इसमें नजर आ रहा है कि धवन सोफे में शांति से बैठे हुए है। उन्होंने जूते नहीं पहने हुए हैं और कपड़े भी काफी कैजुअल पहने हैं, जिससे प्रतीत होता है शायद वो अपने घर में हैं। मगर उनके सामने एक शख्स खड़ा है, जिसका एक पैर धवन के दाईं ओर सोफे में है। साथ ही शक्श ने काला चश्मा पहना हुआ है और वो देखने में कोई डॉन लगता है। मगर बात हद से ज्यादा तब बढ़ जाती है, जब वो धवन को कॉलर से पकड़ कर खींचता है। पहली नजर में इस वीडियो को देखकर किसी भी फैन को गुस्सा आ जाएगा। मगर इस वीडियो को सच्चाई कुछ और है।

क्या है वीडियो की असली सच?

दरअसल, धवन (Shikhar Dhawan) का कॉलर पकड़ने वाला शक्श और कोई नहीं उनके पिता हैं। धवन अपने इस वीडियो में पिता के साथ ही मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिखता है कि शिखर के पिता उनका कॉलर पकड़ लेते हैं और कहते हैं कि ‘ऊंची आवाज में बात मत किया करो, शोर हमें पसंद नहीं।’ इतना कहकर वह शिखर का कॉलर छोड़ हैं। धवन के इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘बापू से ऊंची आवाज में बात मत करना, नहीं तो महंगा पड़ेगा।’ यह पहली बार नहीं जब धवन ने अपने पिता के साथ इस तरह की वीडियो शेयर की है। वो अक्सर इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

यहां देखिए वीडियो

शानदार रहा है धवन का करियर

37 साल के शिखर धवन का इंटरनेशनल करियर सुनहरा रहा है। उन्होंने अभी तक 34 टेस्ट, 167 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैचों में कुल 10867 रन बनाए हैं। इनमें वनडे में उन्होंने 17 शतक और 39 अर्धशतकों की मदद से 6793 रन बनाए। इसके अलावा टी20 में धवन ने 11 अर्धशतक लगाते हुए 1759 रन जोड़े। वहीं, टेस्ट प्रारूप में उन्होंने 2315 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम 7 शतक और 5 अर्धशतक दर्ज हैं। हालांकि, अभी धवन टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उनको निकट भविष्य में मौका मिलना भी भी मुश्किल दिख रहा है। ऐसे में वो जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments