पाक-नेपाल मैच में खाली स्टेडियम देख फैंस ने PCB की उतार दी इज्जत, जमकर वायरल हो रहे यह MEMES

 


एशिया कप 2023 आज से घरेलू टीम पाकिस्तान और नेपाल के बीच मैच के साथ शुरू हो गया है। मुल्तान में खेले जा रहे मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आज पाकिस्तान के लिए बड़ा दिन है क्योंकि 15 साल बाद पाकिस्तान में एशिया कप खेला जा रहा है।

हालांकि मैच के दौरान मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में दर्शकों की संख्या काफी कम थी। कहा जा सकता है कि पूरा स्टेडियम खाली नजर आ रहा है। एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें स्टेडियम की सीटें खाली नजर आ रही हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कई वर्षों के बाद बड़े टूर्नामेंट का आयोजन कर रहा है, लेकिन उपस्थिति ना के बराबर है।

मेजबान टीम ने अभी तक दर्शकों की संख्या का आधिकारिक आंकड़ा साझा नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आए फोटो और वीडियो में स्टेडियम खाली दिख रहा है। इसलिए वह फैंस को ट्रोल कर रहे हैं।

देखें तस्वीर

मैच की बात करें तो पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 32 ओवर में 4 विकेट पर 152 रन बनाए हैं। फिलहाल अहमद (8) और बाबर (70) पिच पर हैं. मोहम्मद रिजवान 44 रन बनाकर आउट हुए। वह महज छह रन से अपने अर्धशतक से चूक गए। नेपाल टीम के लिए करन और संदीप ने एक-एक विकेट लिया।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने लिए पाकिस्तान के मजे –


सोशल मीडिया फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके अलावा फैंस स्टेडियम की तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. गौरतलब है कि एशिया कप 2023 के पहले मैच में नेपाल का सामना बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान से होगा. भारतीय टीम पहला मैच 2 सितंबर को खेलेगी. इस मैच में पाकिस्तान टीम का मुकाबला टीम इंडिया से होगा.

0/Post a Comment/Comments