IND vs WI: चौथे टी20 में इन बदलावों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, ईशान किशन की वापसी, तो 149 विकेट लेने वाले बॉलर की होगी एंट्री


IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच कल यानि 12 अगस्त को चौथा टी20 मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस मुकाबले को अपने नाम करने के लिए पूरी जान झोंकेंगी। कैरीबियाई टीम अगर इस मैच को जीत लेती है तो वह श्रंखला पर कब्जा कर लेगी। वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया अगर इस मैच को जीतने में सफल होती है तो वह सीरीज को 2-2 से बराबर कर लेंगी। चौथे टी20 में भारतीय टीम कुछ महत्वपूर्ण बदलाव कर सकती है। आइए उन बदलावों पर नज़र डालते हैं।

भारत के सामने सीरीज बचाने की होगी चुनौती

मियामी, फ्लोरिडा में कल भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) की टीमें कल 5 टी20 मैचों की सीरीज के चौथे मुकाबले में आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों का एकमात्र लक्ष्य इस मैच को जीतना होगा। भारतीय टीम ने तीसरे मैच में जीत के साथ सीरीज में वापसी की। उनकी टीम के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और मैच टीम इंडिया की झोली में डाला। वहीं वेस्टइंडीज टीम पिछले मैच में मिली हार से सबक लेकर चौथे मैच में बेहतर प्रदर्शन को आतुर होंगी। विंडीज टीम अगर इस मैच के जीत लेती हैं तो वह श्रंखला पर अपना नाम दर्ज करा लेंगी। बता दें कि मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा।

टीम इंडिया कर सकती है ये बड़ा बदलाव

टीम इंडिया कल जब चौथे टी20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने उतरेगी तो उनके अंतिम-11 में कुछ बदलाव देखा जा सकता है। सबसे पहले तो शुभमन गिल पर टीम से बाहर होने की तलवार लटक रही है। गौरतलब है कि उन्होंने पहले तीन मुकाबलों में रन बनाने के लिए संघर्ष किया है। उनकी जगह ईशान किशन को वापस लाया जा सकता है। इसके अलावा बता दें कि इस सीरीज में अब तक अपना प्रभाव छोड़ पाने में विफल रहे मुकेश कुमार के स्थान पर आवेश खान खेलते हुए नजर आ सकते हैं। कल के मैच में टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन क्या होगी, आइए एक नजर डालते हैं।

चौथे टी20 में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI

ईशान किशन, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।

0/Post a Comment/Comments