आयरलैंड से लौटते ही रिंकू सिंह ने माता-पिता को दिया अनमोल तोहफा, सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिंकू ने खुद सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है।

रिंकू सिंह ने कुछ ही समय में अपने प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट फैन्स के दिल में अपनी जगह बना ली है। उन्हें आयरलैंड में हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया था। उन्होंने वहां शानदार बल्लेबाजी की और दूसरे टी-20 में प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए थे।

आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन के बाद फैन्स उन्हें टीम इंडिया की ओर से खेलते हुए देखने का बेसब्री इंतजार कर रहे थे। हालांकि, उन्हें डेब्यू मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। फिर दूसरे मैच में उन्हें मौका मिला और उन्होंने इसे दोनों हाथों से भुनाया। रिंकू ने 21 गेंदों पर 38 रन बनाए, जिसमें दो चौके और तीन छक्के शामिल रहे। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

अब उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें रिंकू सिंह अपने माता-पिता के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि, उनके माता-पिता ने टीम इंडिया की जर्सी पहनी हुई है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। रिंकू ने खुद सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की। उनके इस पोस्ट पर ईशान किशन समेत अन्य लोगों ने भी कमेंट किए। एक फैन ने लिखा, उनके माता-पिता के लिए गर्व का पल। वहीं कुछ फैन ने रिंकू के जेस्चर की काफी तारीफ की।

यहां देखें वायरल तस्वीर-

बहरहाल आयरलैंड के खिलाफ सीरीज की बात करें तो दूसरे टी-20 में रिंकू सिंह ने पांचवें विकेट के लिए शिवम दुबे के साथ सिर्फ 28 गेंदों में 55 रन की साझेदारी की। उनकी इस पारी की मदद से भारत ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 185 रन बनाए।

बता दें कि रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए 14 मैचों में 149.53 की स्ट्राइक रेट के साथ 474 रन बनाए, जिसमें चार अर्द्धशतक शामिल थे। अब वह आगामी एशियन गेम्स 2023 में मेन इन ब्लू के लिए फिर से अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।

0/Post a Comment/Comments