इस कैरेबियन खिलाड़ी को टीम इंडिया ने कूटा, हार का बदला ऐसा निकाला की उतार दी खाल

 


निकोलस पूरन: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में संपन्न हो गया है। सीरीज 2-2 से बराबरी पर थीl लेकिन निर्णायक पांचवें मैच में वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया पर आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज कर सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में ये शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। टीम इंडिया 2016 के बाद से वेस्टइंडीज के खिलाफ एक सीरीज हारी है।

इसी बीच एक तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है और फैंस इस खिलाड़ी के लिए काफी बुरा महसूस कर रहे हैं। दरअसल, यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज निकोलस पूरन हैं। मामला यह है की निकोलस पूरन ने इंटरनेट पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने मैच के दौरान लगी चोट को दिखाया है।

यहां देखें निकोलस पूरन की चोटिल तस्वीर-

चोट की बात करें तो निकोलस पूरन के हाथ में जो चोट लगी है वह उनके ही टीम के ओपनर ब्रैंडन किंग के शॉट का निशान है। वहीं, पूरन के पेट पर लगी चोट अर्शदीप सिंह की तेज गेंदबाजी का नतीजा है। खैर इस तस्वीर पर फैंस क रिएक्शन बड़े मजेदार आए हैं। आइए देखें-

देखें-

भारत का वेस्टइंडीज दौरा खत्म

इस मैच के साथ ही भारत का वेस्टइंडीज दौरा भी खत्म हो गया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज भारत ने 1-0 से जीती। भारत ने पहला टेस्ट पारी और 141 रन से जीता था। दूसरा टेस्ट ड्रा रहा। इसके बाद टीम इंडिया ने तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली। भारत ने पहला वनडे 5 विकेट से जीता। दूसरे वनडे में विंडीज ने जोरदार वापसी की और 6 विकेट से जीत हासिल की। भारत ने तीसरा वनडे रिकॉर्ड 200 रनों से जीता. वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच चार रन से और दूसरा टी20 मैच दो विकेट से जीता। भारत ने तीसरा टी20 सात विकेट से और चौथा टी20 नौ विकेट से जीता। अब भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। इसकी शुरुआत 18 अगस्त से होगी।

0/Post a Comment/Comments