टीम इंडिया के एशिया कप स्क्वॉड से बाहर हुआ धमाकेदार बल्लेबाज!, निराश फैंस बोले “अब किस मुंह से मौके के लिए बोले”

भारतीय टीम फिलहाल आयरलैंड में मौजूद हैं। जहां टीम इंडिया तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने वाली है। सीरीज का आगाज 18 अगस्त को खेले जाने वाले पहले टी-20 मुकाबले से होने वाला  है। वहीं दूसरा टी-20 मुकाबला 21 अगस्त को और उसके बाद आखिरी मुकाबला 23 अगस्त को खेला जाएगा।

इसके बाद टीम इंडिया 30 अगस्त से खेले जाने वाले एशिया कप में खेलती नजर आएगी। जहां टीम इंडिया का पाकिस्तान के साथ बेहद रोमांचक मुकाबला 2 सितंबर को कैंडी में खेला जाएगा। इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने एशिया कप में संजू सैमसन के भारतीय टीम से बाहर किए जाने का दावा किया है।

निराशानजक प्रदर्शन के चलते संजू सैमसन हुए एशिया कप स्क्वॉड से बाहर!

हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया को कैरेबियन टीम के हाथों पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 2-3 से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि टी-20 मुकाबलों में टीम मैनेजमेंट ने अनुभवी खिलाड़ियों को आराम देकर कई युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया था।

यशस्वी जायसवाल सहित तिलक वर्मा इस मौके को भुनाने में कामयाब रहे, मगर लंबे समय बाद टीम इंडिया का हिस्सा बने स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन एक बार फिर नाकाम रहें। संजू को टी-20 सीरीज में हाथ खोलने का पूरा मौका मिला मगर विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपने फैंस को निराश किया। सैमसन ने दो वनडे मुकाबलों में 60 रन और तीन टी-20 मैचों में महज 32 रन बना पाए। इस बीच टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि संजू सैमसन, भारतीय एशिया कप स्क्वॉड से बाहर कर दिए गए हैं।

फिलहाल संजू आयरलैंड सीरीज के लिए टीम में हैं। जहां फैंस की नजर उनके प्रदर्शन पर रहने वाली है। रिपोर्टों ने दावा किया है कि एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा 20 अगस्त को होने की संभावना है। इस बीच, केएल राहुल टीम में वापसी करने की पूरी संभावना है। बता दें कि केएल राहुल ने NCA में बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग का अभ्यास शुरू कर दिया है। ऐसे में संजू सैमसन का टीम में शामिल किया जाना मुश्किल लग रहा है। वहीं संजू सैमसन के वनडे करियर की बात करें तो संजू सैमसन ने अब तक 13 वनडे मैच खेले हैं और 12 पारियों में उन्होंने 390 रन बनाए हैं, जिसमें केवल तीन अर्धशतक शामिल हैं।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments