एशिया कप से पहले कोहली ने तोड़ा बोर्ड का नियम, जय ने विराट संग बाकी खिलाड़ियों को दी वार्निंग

 


टीम इंडिया एशिया कप 2023 के लिए तैयारियों में जुट गई है। टीम इंडिया तैयारी शिविर के तहत बेंगलुरु में व्यस्त समय बिता रही है। इसी बीच बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों का यो-यो टेस्ट कराया है। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपना योयो स्कोर शेयर किया। बताया जा रहा है कि बीसीसीआई इस बात से नाराज है। कथित तौर पर कोहली को मौखिक रूप से निर्देश दिया गया था कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई गोपनीय पोस्ट न करें।

विराट कोहली सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। वह कभी-कभार अपने फिटनेस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। इस कड़ी में उन्होंने अपनी योयो टेस्ट के बारे में इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट किया। इससे बीसीसीआई नाराज हो गया है। कोहली ने योयो टेस्ट में 17.2 अंक हासिल किए हैं। बीसीसीआई को कोहली का ये कदम पसंद नहीं आया। 

विराट कोहली पर भड़का इंडियन क्रिकेट बोर्ड

नियमों के मुताबिक.. कोई भी क्रिकेटर अपना योयो टेस्ट स्कोर जारी नहीं कर सकता। बताया जा रहा है कि कोहली की इस पोस्ट के बाद बीसीसीआई नाराज हो गई और उसने बाकी खिलाड़ियों को भी चेतावनी दी। खबर है कि बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों को निर्देश दिया है कि वे योयो टेस्ट की जानकारी किसी को न दें। पहले दिन कप्तान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या समेत स्टार खिलाड़ियों ने भी कड़े फिटनेस टेस्ट में हिस्सा लिया। आयरलैंड गैर-सीरीज़ खिलाड़ियों के लिए 13 दिवसीय फिटनेस कार्यक्रम आयोजित कर रहा है।

एशिया कप इसी महीने की 30 तारीख से शुरू होगा। यह टूर्नामेंट पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट की शुरुआत मुल्तान में पाकिस्तान और नेपाल के बीच मैच से होगी। भारत अपना मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ शुरू करेगा। विश्व कप की तैयारी के तौर पर यह टूर्नामेंट वनडे फॉर्मेट में आयोजित किया जाएगा। हाल ही में आयरलैंड सीरीज में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी ट्रेनिंग कैंप में शामिल होंगे। केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को चोटों के बाद बहाल कर दिया गया, जबकि तिलक वर्मा को पहली बार वनडे टीम के लिए चुना गया।

0/Post a Comment/Comments