‘ बेगानी शादी में अब्दुल्ला…’ भारत की हार पर खुश हुए पाकिस्तानियों की इरफान पठान ने की बोलती बंद!

अमेरिका के फ्लोरिडा में 13 अगस्त को खेले गए वेस्टइंडीज बनाम भारत टी-20 सीरीज के पांचवें और निर्णायक टी-20 इंटरनेशनल मैच में वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही भारत को पांच मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में 2-3 से हार का सामना करना पड़ा।

वहीं इस जीत के साथ वेस्टइंडीज 2017 के बाद भारत के खिलाफ अपनी पहली टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज जीतने में कामयाब रहा है। इस बीच टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन के चलते हार के बाद भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने 14 अगस्त को किए गए अपने ट्वीट के कारण चर्चा का में रहें।

इरफान पठान ने पाकिस्तान फैंस को दिया मुंह तोड़ जवाब

दरअसल बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया को पांच मैचों की टी-20 सीरीज हाथ से गंवानी पड़ी। हालांकि शुरुआती दो मुकाबले हारने के बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी करते हुए सीरीज 2-2 की बराबरी पर ला दी थी। मगर आखिरी और निर्णायक मुकाबले में वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज ब्रेडन किंग की ताबड़तोड़ पारी और निकोलस पूरन के लगातार शानदार प्रदर्शन के दम पर आखिरी मुकाबले में कैरेबियन टीम ने भारत को 8 विकेटों से करारी शिकस्त देकर सीरीज अपने नाम की।

इस बीच पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान ने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज जीत के लिए ट्विटर के सहारे वेस्टइंडीज को बधाई दी। पठान ने ट्विटर पर लिखा, “वेस्टइंडीज टीम को अच्छी श्रृंखला जीतने पर बधाई! वहीं इरफान ने आगे लिखा ” टीम इंडिया को इस हार पर विचार करना चाहिए, क्योंकि निचली रैंकिंग वाली टीम से हारना वाकई चिंताजनक है।”

इरफान पठान के इस ट्वीट पर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान  के फैंस ने इरफान पठान के ट्वीट पर कटाक्ष करते हुए मजेदार रिएक्शन दिए। जिनका जवाब देते हुए दो बार के वर्ल्ड कप विजेता पठान ने लिखा ” बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना”  माना जा रहा है कि यह ट्वीट पठान ने पाकिस्तानी फैंस को जवाब देते हुए किया था।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments