एशिया कप से पहले रोहित शर्मा की तस्वीर हुई वायरल, फैंस बोले “भाई ये क्या कर रहा है तू”

वेस्टइंडीज दौरे पर मौजूद भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन टेस्ट और वनडे सीरीज में शानदार रहा था। कैरेबियन टीम के खिलाफ खेले गए दोनों टेस्ट मुकाबले की तीन पारियों में रोहित शर्मा ने क्रमश: 103, 80 और 57 रनों की शानदार पारियां खेलकर आईपीएल 2023 में किए गए निराशाजनक से फॉर्म में वापसी के संकेत दिए थे। हालांकि इसके बाद रोहित वनडे में युवा ईशान किशन को मौका देने के लिए ऑपनिंग की जगह मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते नजर आए और शानदार प्रदर्शन किया।

जिसके चलते पहले टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया ने वनडे सीरीज में भी मेजबान टीम को 2-1 से हराकर अपने नाम किया। हालांकि वनडे सीरीज के बाद रोहित शर्मा स्वदेश लौट आए है। और आगामी मल्टी नेशन टूर्नामेंटों की तैयारियों में जुट गए। इस बीच रोहित शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। जिसमें रोहित शर्मा जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं।

एशिया कप से पहले जिम में मेहनत करते नजर आए रोहित शर्मा

31 अगस्त से पाकिस्तान की मेजबानी में खेले जाने वाले एशिया कप में टीम इंडिया का मुकाबला पाकिस्तान से 2 सिंतबर से कैंडी में खेला जाएगा। इस रोमांचक मुकाबले से पहले दोनों टीमें किसी भी प्रकार की कसर बाकी नहीं रखना चाहती। जिसके लिए दोनों टीमें जमरक तैयारियों में जुट चुकी हैं।

इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एक जिम में एक्ससाइज करते नजर आ रहे हैं। हालांकि अपने मोटापे के चलते फैंस के निशाने पर रहने वाले रोहित शर्मा को इस बार भी फैंस ने नहीं छोड़ा और जमकर ट्रोल करने लगे।

फैंस अक्सर रोहित शर्मा को उनके वड़ा पाव को पसंद करने को लेकर भी निशाने पर बनाते रहते है। वायरल तस्वीर पर एक फैन ने रिएक्शन देते हुए कहा कि “अभी जिम के बाद 10 वड़ा पाव खाएगा”  इस तरह के ओर भी रिएक्शन वायरल तस्वीर पर देखे जा सकते हैं।

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments