राहुल द्रविड़ की जल्द होने वाली है छुट्टी! ,जय शाह ने लगाई लंबी क्लास, फैंस बोले “कम एक्सपेरिमेंट करता भाई…”

टीम इंडिया फिलहाल आयरलैंड दौरे पर हैं। जहां दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का खेले जाने वाली है। जिसका आगाज 18 अगस्त को खेले जाने वाले पहले टी-20ई मुकाबले से होगा। आयरलैंड दौरे से पहले भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के हाथों पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 3-2 से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि आयरलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया में कई युवा चेहरों को मौका दिया गया है।

वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल सहित मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को भी आयरलैंड दौरे से रेस्ट दिया गया है। इस बीच खबर आ रही है कि राहुल द्रविड़ के साथ इंडियन क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने दो घंटे लंबी एक मीटिंग की है। इस खबर पर फैंस के कई मजेदार रिएक्शन आए हैं।

राहुल द्रविड़ से अमेरिका में जय शाह ने की दो घंटे लंबी मीटिंग

क्रिकबज की एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने अमेरिका में टीम इंडिया के मुख्य कोच और टीम इंडिया के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के साथ दो घंटे लंबी बैठक की है। वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे और पांचवें टी-20 मैच से पहले, द्रविड़ व्यक्तिगत रूप से फ्लोरिडा में उनसे मिलने गए। हालांकि फैंस इसको राहुल द्रविड़ के कार्यकाल से जोड़कर देख रहे हैं।

फैंस का मानना हैं कि राहुल द्रविड़ के कार्यकाल में टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उनके कार्यकाल को बढ़ाने की उम्मीद पूरी तहर समाप्त हो चुकी है। इसी को लेकर जय शाह ने राहुल द्रविड़ की साथ मुलाकात की होगी। हालांकि बोर्ड की ओर से इससे जुड़ी कोई भी खबर आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है।

बता दें कि जूनियर टीम के साथ काम करते हुए राहुल द्रविड़ का कार्यकाल शानदार रहा था। द्रविड़ के कार्यकाल में ही अंडर 19 टीम ने वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। इसके बाद रवि शास्त्री के कार्यकाल के बाद नवंबर 2021 में राहुल द्रविड़ को भारत का मुख्य कोच बना दिया गया। लेकिन, उनके अब तक के कार्यकाल में टीम को कई असफलताओं का सामना करना पड़ा है। सबसे पहले टीम इंडिया, इंग्लैंड में 5वां टेस्ट हार गए और टेस्ट सीरीज़ ड्रा हो गई। भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दोनों फाइनल न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया से हार गया।

वहीं टीम इंडिया एशिया कप 2022 के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में असफल रही और यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलिया में 20-20 विश्व कप के फाइनल के लिए भी क्वालीफाई करने में असफल रही थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि द्रविड़ के कार्यकाल को लेकर बोर्ड का फैसला करता है।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments