बेहूदा! शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक कन्फर्म! देश की बेटी हुई घिनौनी हरकत का शिकार?

+भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक का विवाद एक बार फिर सामने आ गया है। कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि ये स्पोर्ट्स कपल तलाक ले रहे हैं। काफी समय से चर्चा है कि उनकी जिंदगी ठीक नहीं चल रही है। अफवाहें थीं कि इन दोनों की आपस में नहीं बन रही है.. इसलिए ये तलाक के लिए तैयार हैं।

अभी तक पता चला है कि सानिया और मलिक ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हाल ही में शोएब मलिक का इंस्टाग्राम बायो बदल गया है। इससे उनके तलाक की अफवाहों को बल मिलता दिख रहा है।

क्या है ऐसा इंस्टाग्राम बायो में ऐसा जिसने मचाया बवाल

जैसे ही शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो में एक छोटा सा बदलाव किया, उसके स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। उनके पिछले इंस्टा बायो में लिखा था, “सुपरवुमन सानिया मिर्जा के पति।” लेकिन अब मलिक ने वो बायो बदल दिया है। उन्होंने अपने बायो से सानिया मिर्जा का नाम हटा दिया। फैंस सानिया-मलिक के तलाक की चर्चा कर रहे हैं। इसलिए मलिक पोस्ट कर रहे हैं कि उन्होंने अपना बायो अपडेट कर लिया है। लेकिन अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस बारे में शोएब और सानिया की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

पहले खबर आई थी कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है। ऐसी अफवाहें थीं कि मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर के साथ अपने अफेयर के कारण सानिया को दूर रखा था। शोएब और आयशा की साथ में तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। कुछ साल पहले यह चर्चा थी कि मलिक की आयशा से जान-पहचान प्यार में बदल गई है। बताया जा रहा है कि सानिया ने अपने पति मलिक से तलाक की अर्जी दायर की है। ऐसी खबरें थीं कि ‘द मिर्जा मलिक शो’ के कारण तलाक में देरी हुई, जो दोनों एक साथ कर रहे हैं। तलाक हुआ या नहीं, यह आधिकारिक तौर पर जानने के लिए हमें कुछ दिन और इंतजार करना होगा..!

0/Post a Comment/Comments