Asia Cup 2023: इन दो खिलाड़ियों को जगह देने पर अगरकर और रोहित पर उठ रहे सवाल! जानें?

 


Asia Cup 2023: अजीत अगरकर की अगुवाई वाली भारतीय चयन समिति ने आगामी एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजीत अगरकर ने इस बात की जानकारी दी कि एशिया कप (Asia Cup 2023) मैचों में ओपनर के तौर पर किसे उतारा जा सकता है। रोहित शर्मा एक महान खिलाड़ी हैं उनके रिकॉर्ड सभी देखते हैं। इसलिए इस समय उन्हें ओपनिंग करने में प्राथमिकता दी जाएगी। इसके अलावा अगरकर ने ओपनर के तौर पर दो नई पीढ़ी के खिलाड़ियों पर भी भरोसा दिखाया है। 

अगरकर ने कहा कि पिछले साल शुभमन गिल और इशान किशन का प्रदर्शन शानदार रहा है। इसलिए रोहित और वैकल्पिक दोनों को सलामी बल्लेबाज माना जा सकता है।”

वहीं, शिखर धवन के न चुने जाने पर अगरकर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, ‘केवल 15 को ही जगह दी जा सकती है, तो जाहिर तौर पर कुछ को मौका नहीं दिया जा सकता। युजवेंद्र चहल के चयन को लेकर रोहित शर्मा ने भी यही प्रतिक्रिया दी है। “एक ही समय में दो कलाई के स्पिनरों की कोई आवश्यकता नहीं थी और यदि आप समीकरण को देखें तो वर्तमान में कुलदीप चहल उनसे आगे हैं इसलिए उन्हें प्राथमिकता दी गई।” रोहित ने दिया ये जवाब।

Team India’s Squad for Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

रिज़र्व खिलाड़ी : संजू सैमसन

टूर्नामेंट का आगाज 30 अगस्त को मुल्तान में खेले जाने वाले पाकिस्तान और नेपाल के मैच के साथ होगा। वहीं 17 सितंबर को कोलंबो में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। बता दें कि गत विजेता श्रीलंका को भी इस बार संयुक्त आयोजनकर्ता के तौर पर खिताब का दावेदार माना जा रहा है।

0/Post a Comment/Comments