Asia Cup 2023 के लिए श्रीलंका पहुंची टीम इंडिया, खिलाड़ियों का पारंपरिक अंदाज़ में हुआ जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

 


भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में एशिया कप (Asia Cup 2023) में खेलने के लिए श्रीलंका पहुंच चुकी है। एशिया कप का 16वां संस्करण पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला जाना है। 30 अगस्त से 17 सितम्बर तक खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में कुल 13 मुकाबले खेले जायेंगे। पाकिस्तान चार और श्रीलंका फाइनल समेत नौ मैचों की मेजबानी करेगा। भारतीय टीम अपने सभी मैच श्रीलंका की सरजमीं पर खेलेगी। भारत इवेंट में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान (IND vs PAK) के विरुद्ध 2 सितम्बर को खेलेगा।

टीम इंडिया के श्रीलंका पहुंचने का वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हेलो श्रीलंका।' इस वीडियो में रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह समेत बाकी खिलाड़ी फ्लाइट के जरिये श्रीलंका रवाना हुए। इसके बाद कोलंबों एयरपोर्ट से जब भारतीय खिलाड़ियों को होटल ले जाया जा रहा था तो रास्ते में फैंस टीम बस को देखकर काफी उत्साहित दिखाई दिए। फिर जब टीम होटल पहुंची तो वहां पारंपरिक अंदाज में नाच-गाने के साथ भारतीय खेमे का स्वागत किया गया।

आप भी देखें यह वीडियो:

इस टूर्नामेंट में श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह लम्बे वक्त बाद वनडे फॉर्मेट खेलते नजर आएंगे। आगामी वर्ल्ड कप 2023 को देखते हुए टीम मैनजमेंट का ध्यान उनकी फिटनेस पर होगा कि वो रिकवरी के बाद कैसा प्रदर्शन करते हैं। हालाँकि, बुमराह आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बेहतरीन लय में दिखे थे। उन्होंने दिखाया था कि वो पुराने रंग में लौट आये हैं लेकिन वनडे में उनकी फिटनेस का टेस्ट होना अभी बाकी है।

वहीं, केएल राहुल पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ होने वाले मैचों में प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं होंगे। ऐसे में उनकी जगह लेने के लिए सबसे आगे इशान किशन का नाम है। देखना होगा कि टीम मैनेजमेंट क्या फैसला लेता है और पाकिस्तान के खिलाफ किस तरह का कॉम्बिनेशन उतारता है।

0/Post a Comment/Comments