केएल राहुल ने एशिया कप से पहले नेट्स में की ऐसी बैटिंग की वीडियो देख फैंस बोले “5-6 महीनों में एक बार देखने को मिलती है… “

केएल राहुल: टीम इंडिया 30 सितंबर से शुरू हो रहे एशिया कप 2023 की तैयारियों में जुटी है। भारत के लिए वनडे वर्ल्ड कप 2023 के मद्देनजर यह टूर्नामेंट बेहद ही अहम है। उतना ही अहम है चुने गए खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन करना। दरअसल, टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 के लिए घोषित टीम में चोट से वापसी कर रहे खिलाड़ियों को मौका दिया है। इस लिस्ट में जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

टीम के ऐलान के बाद लोगों के मन में एक ही खिलाड़ी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। वही कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल हैं। बता दें केएल राहुल (KL Rahul) पिछले साल से खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले साल एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भी उनका फॉर्म कुछ खास नहीं रहा था। आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त केएल बुरी तरह चोटिल हो गए थे। राहुल को सर्जरी से भी गुजरना पड़ा है।

केएल राहुल ने चोट से उबरने के बाद टीम में बनाई जगह

मैदान में वापसी करने के लिए केएल (KL Rahul) जी तोड़ मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि केएल राहुल का एशिया कप से पहले फिट हो पाना मुश्किल हैं और वह बाहर हो सकते हैं लेकिन उन्होंने हार्डवर्क से टीम में वापस अपनी खोई जगह पाई। इसका अंदाजा इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो से लगाया जा सकता है। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें केएल राहुल एशिया कप से पहले नेट सेशन के दौरान छक्के मारते दिखाई दे रहे है।

आइए देखें राहुल के प्रैक्टिस सेशन का वह वीडियो

हालांकि, केएल को सिक्स लगाते देख कुछ फैंस ने उनकी धमाकेदार वापसी की बात कही तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करने का सोचा। आइए देखें फैंस के रिएक्शन-


0/Post a Comment/Comments