वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के लिए बोझ बना ये खिलाड़ी, 25 साल की उम्र में ही लेना पड़ेगा संन्यास

 


Team India: भारतीय टीम (Team India) का वेस्टइंडीज दौरा अब अपने चरण के आखिरी पड़ाव तक पहुंच चुका है। अब केवल T20 सीरीज के दो मैच बाकी है। जो यूएसए के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे। टीम इंडिया (Team India) इन दोनों मैचों के लिए तैयार है और भारत को सीरीज जीतने के लिए इन दोनों मैचों में जीत ही अनिवार्य है। लेकिन इस सीरीज में भारतीय टीम (Team India) के लिए एक ऐसा खिलाड़ी भी है जो बोझ बन चुका है। बीसीसीआई भी अब परेशान हो गई है। अब यह भी हो सकता है कि इस खिलाड़ी को अपने क्रिकेट करियर का अंत करके सन्यास का ऐलान करना पड़े।

यह खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बना बोझ

आपको बताते चने की भारतीय टीम (Team India) के लिए वेस्टइंडीज सीरीज में बोझ बन चुके इस खिलाड़ी का नाम ईशान किशन (Ishan Kishan) ही है। जी हां ईशान किशन बेशक एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं। लेकिन इस सीरीज में उन्होंने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है। जिसके कारण 25 साल की उम्र में ही उनको अब संन्यास लेने की नौबत आ चुकी है। वह जल्दी इसका आधिकारिक ऐलान भी कर सकते हैं। इसको लेकर खबरें भी सामने निकल कर आने लगी है।

खबर यह भी आ रही है कि ईशान किशन को अब फिर से कभी भी भारतीय टीम (Team India) में मौका नहीं दिया जाएगा। जिसके कारण ही वह सन्यास ले सकते हैं। सोशल मीडिया पर भी अब इस मुद्दे को लेकर लोगों द्वारा बातें शुरू हो गई है कि अब ईशान किशन का करियर का आखिरी पड़ाव भी आ चुका है। लोगों का मानना है कि ईशान किशन यदि सही से खेल नहीं सकते तो उनको अपना पैशन भी बदल देना चाहिए और क्रिकेट को हमेशा के लिए छोड़ देना चाहिए।

टी20 में बेकार रहा ईशान किशन का फॉर्म

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई एकदिवसीय सीरीज के तीनों मैचों में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने टीम इंडिया (Team India) के लिए कमाल का प्रदर्शन किया और प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब भी जीता था। लेकिन इसके तुरंत बाद टी-20 श्रृंखला में वह लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। पहले दोनों मैचों में बेकार का खेल दिखाने के कारण तीसरे मैच में उनको बाहर कर दिया गया है। वहीं अब बचे हुए 2 मैचों में भी उनकी जगह पक्की नहीं है। ऐसे में वे फैंस के निशाने पर भी आ चुके हैं। लोग सोशल मीडिया पर उनको गालियां बक रहे हैं और खूब ट्रोल भी कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments