एशिया कप 2023 के लिए BCCI ने इस फिसड्डी खिलाड़ी को दी एंट्री, पाकिस्तान के खिलाफ 4 मैचों में बनाए सिर्फ 35 रन

 


Asia Cup 2023:  इस महीने के आखिरी में एशिया कप (Asia Cup 2023) खेला जाएगा। बता दें कि लंबे विवादों के बाद इसका आयोजन होने जा रहा है। इस बार यह टूर्नामेंट हाईब्रिड मॉडल के तहत खेला जा रहा है। इस मॉडल के तहत पाकिस्तान और श्रीलंका संयुक्त रूप से एशिया कप की मेजबानी करेंगे। दर्शकों को सबसे ज्यादा इंतजार भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबले का होगा। इसी बीच एशिया कप से पहले टीम इंडिया के एक चोटिल खिलाड़ी पर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। आइए विस्तार से जानें।

पाकिस्तान और श्रीलंका में होगा एशिया कप

भारत-पाकिस्तान की टीमें जब भी एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरती है, तब क्रिकेट फैंस को हमेशा एक धमाकेदार मुकाबले की उम्मीद होती है। टीम इंडिया (Team India) पाकिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान और श्रीलंका में होने वाले एशिया कप (Asia Cup 2023) में खेलेंगे। गौरतलब है कि BCCI और PCB के बीच चले लंबे विवादों के बाद इसे मंजूरी मिली। इसका आगाज 30 सितंबर को होगा। इस टूर्नामेंट में जब भारत और पाकिस्तान की टीमें एक दूसरे से टकराएंगी तो एक हाई वोल्टेज ड्रामा वाले मुकाबले की सबको उम्मीद होगी। बता दें कि इन दोनों के बीच 2 सितंबर को मैच खेला जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल 17 सितंबर को होगा।

एशिया कप से पहले केएल राहुल पर आई बड़ी अपडेट

अगस्त-सितंबर में होने वाले एशिया कप (Asia Cup 2023) में एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीमें इसमें हिस्सा लेंगी और प्रतियोगिता करेंगी। इसका आयोजन पाकिस्तान और श्रीलंका में संयुक्त रूप से होगा। यह टूर्नामेंट हाईब्रिड मॉडल के तहत खेला जा रहा है। भारत के तमाम मुकाबले श्रीलंका में आयोजित किए जाएंगे। इसी बीच एशिया कप से पहले टीम इंडिया के चोटिल खिलाड़ी केएल राहुल पर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल एक मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक एशिया कप 2023 के लिए केएल राहुल (KL Rahul) की उपलब्धता पर फैसला रविवार और सोमवार को उनके अभ्यास मैच में भाग लेने के बाद लिया जाएगा। यानि अगर केएल फिट लगे तो उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments