‘मना लो जश्न लो एक हफ्ते के लिए’, पाकिस्तान के नंबर-1 वनडे टीम बनने पर आई मीम्स की बाढ़

पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को सीरीज में क्लीन स्वीप किया।

अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में जीत दर्ज करते हुए पाकिस्तान ने सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली थी। वह वनडे रैंकिंग में दूसरे पायदान पर भी थी। इसलिए, पाकिस्तान की टीम सीरीज में क्लीन-स्वीप करने और वनडे में पहली रैंक पर पहुंचने के लिए जीत की तलाश में थी।

उसने अपने फैन्स को निराश नहीं किया और बीते शनिवार को पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को तीसरे वनडे में 59 रनों से मात दी, जिसके बाद पाकिस्तान की टीम अब वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंच गई है। एशिया कप से पहले पाकिस्तान के नंबर-1 वनडे टीम बनने पर सोशल मीडिया पर फैन्स ने जमकर रिएक्शन दिए।

यहां देखें फैन्स के रिएक्शन्स-

अब, पाकिस्तान की टीम वनडे में नंबर एक रैंकिंग वाली टीम बनने के साथ अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत करेगी। पाकिस्तान 118 रेटिंग के साथ पहले, फिर ऑस्ट्रेलिया 118 रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर है। भारत 113 रैंकिंग के साथ तीसरे स्थान पर है।

अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में आठ विकेट पर 268 रन बनाए। इसके जवाब में अफगानी टीम 209 रन पर ढेर हो गई। मोहम्मद रिजवान को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। जबकि इमाम उल हक को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

इसका श्रेय साथियों को जाता है- बाबर आजम

मैच के बाद कप्तान बाबर आजम ने कहा कि, हम (वनडे में) नंबर-1 हैं। इसका सारा श्रेय लड़कों को जाता है। लाहौर में हमारा एक छोटा सा कैंप था। उन्होंने पिछले कुछ महीनों में कड़ी मेहनत की। टेस्ट के बाद, सभी ने अच्छी तैयारी की। मैं शांत रहकर खेल खत्म करना चाहता था। हम अपनी बेंच के कुछ युवा खिलाड़ियों को भी आजमाना चाहते थे। एशिया कप से पहले अलग-अलग को कॉम्बिनेशन को ट्राई किया। हम सभी को विश्वास दिलाना चाहते थे।

0/Post a Comment/Comments