VIDEO: जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी बनी मुसीबत, फिट होने के बावजूद नहीं हो पाएंगे टीम में शामिल!

भारतीय टीम फिलहाल वेस्टइंडीज में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। अब तक खेले गए सीरीज के दो मुकाबलों में से पहले में टीम इंडिया ने तो दूसरे मुकाबले में कैरेबियन टीम ने जीत दर्ज की। बराबरी पर खड़ी सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 1 अगस्त को खेला जाएगा। उसके बाद पांच मैचों की टी-20 सीरीज भी मेजबान टीम के साथ खेले जाने वाली है। इसके बाद टीम इंडिया आयरलैंड दौरे पर जाएगी। जहां टीम को तीन टी-20 मैच खेलने हैं।

हालांकि पीछले दिनों आई एक रिपोर्ट के मुताबिक आयरलैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में चोटिल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वापसी कर सकते हैं। इस बीच एनसीए में मौजूद बुमराह का गेंदबाजी करवाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसपर फैंस ने कई मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजी करवाते नजर आए चोटिल जसप्रीत बुमराह

पिछले कुछ महिनों से पीठ की चोट से जूझ रहे जसप्रीत बुमराह ने इस साल मार्च में पीठ की सर्जरी करवाई है। और फिलहाल बैंगलोर स्थित एनसीए के मेडिकल स्टाफ़ के देख-रेख में रिहैब से गुजर रहे हैं। बुमराह की टीम इंडिया में वापसी को लेकर पिछले दिनों क्रिकइंफो ने दावा किया था कि जसप्रीत बुमराह आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किए जा सकते हैं। आयरलैंड के खिलाफ अगले महीने एशिया कप से पहले तीन टी-20 मुकाबले 18, 20 और 23 अगस्त को खेले जाएंगे। जिनके लिए टीम का ऐलान इस सप्ताह के आखिर में होने की संभावना है।

इस बीच एनसीए में रिहैब से गुजर रहे बुमराह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें तेज गेंदबाज जसप्रीत बुनराह को एनसीए में खेले जा रहे अभ्यास मैचों में गेंदबाजी करते देखा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मुकाबले बेंगलुरु के बाहर सुरम्य अलूर क्रिकेट मैदान में खेले गए हैं।

रिपोर्ट में दावा किया है कि बुमराह ने इस अभ्यास मैच में पर एक विकेट भी लिया और 10 ओवर का स्पैल डाला। बुमराह के साथ, अभ्यास मैच में चोटिल तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने भी 10 ओवर फेंके और 26 रन देकर एक विकेट लिया है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

यहां देखिए वायरल वीडियो पर फैंस के रिएक्शन

 

 

0/Post a Comment/Comments