वनडे में सूर्यकुमार के लगातार फ्लॉप होने पर दिग्गज भारतीय बल्लेबाज ने दी बड़ी सलाह

 


सूर्यकुमार यादव वनडे प्रारूप में अपनी खराब फॉर्म को लेकर लोगों के निशाने पर है। वह इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार तीन मैचों में शून्य पर आउट हुए। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में भी उनका निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। अब सूर्या के इस परफॉर्मेंस पर वसीम जाफर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

इस निराशाजनक के बावजूद जाफर को लगता है कि सूर्यकुमार यादव को तीसरे वनडे में मौका मिलेगा। उन्होंने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए कहा कि, उन्हें शायद एक और मौका मिलेगा, तीसरे वनडे में। और शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर वापस आ जाएंगे और उनका टीम में आना मुश्किल हो जाएगा।

इस फार्मेट में बदलाव की जरूरत है- वसीम जाफर

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर इस वक्त बैंगलोर स्थित एनसीए में हैं और रिहैब से गुजर रहे हैं। एशिया कप के लिए इन दोनों के वापसी से सूर्या के सफर पर ब्रेक लग सकता है। जाफर ने कहा कि जोखिम भरे शॉट्स की वजह से सूर्यकुमार को अपना विकेट गंवाना पड़ा। इस फार्मेट में आगे बढ़ने के लिए बदलाव जरूरी है।

जाफर ने कहा, जिस तरह से वह बल्लेबाजी करते हैं, जोखिम लेते हैं और वह बाउंड्री मारने की कोशिश करते हैं जिससे उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ता है। जोखिम लेना उनका स्वभाव है और उसे विशेष रूप से इस फार्मेट में इसे बदलने की जरूरत है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का निर्णायक मुकाबला 1 अगस्त को

सीरीज की बात करें भारत ने पहले वनडे में वेस्टइंडीज को एकतरफा मात दी थी। वहीं दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने शानदार वापसी करते हुए भारत को 6 विकेट से हराया। सीरीज अब 1-1 से बराबरी पर है। दोनों टीमों के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला अब 1 अगस्त को त्रिनिदाद में खेला जाएगा।

0/Post a Comment/Comments