टीम इंडिया का ये खिलाड़ी ड्रग लेते हुए पकड़ा रंगे हाथों, पुलिस ने बरामद किया 24 किलो गांजा

 


टीम इंडिया (Team India) इस समय भले ही वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। लेकिन इस दौरान भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ी बुरी खबर सामने आई है। टीम इंडिया (Team India) को इससे झटका लग सकता है और इसका प्रभाव खिलाड़ियों के क्रिकेट प्रदर्शन पर भी देखने को मिल सकता है। जी हां, भारतीय टीम (Team India) का एक क्रिकेटर रंगे हाथ और ड्रग्स के साथ पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि वह क्रिकेटर पुलिस के चंगुल से अभी तक निकल नहीं पाया है। तो वहीं बीसीसीआई ने भी इसको लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है और ना ही इस पर किसी भी तरह का कोई संज्ञान लिया है।

भारतीय टीम का ये खिलाड़ी हुआ गिरफ्तार

आपको बताते चलें कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया यह क्रिकेटर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने वाली टीम इंडिया (Team India) का सदस्य नहीं है। गिरफ्तारी के बाद इस ने यह दावा किया है कि वह पूर्व रणजी ट्रॉफी का एक खिलाड़ी है। हालांकि उसके इस दावे पर बीसीसीआई की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन पुलिस ने इस दावे की पुष्टि की है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में व्यक्ति पर कई धाराएं लगाकर उसे जेल में डाल दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम की बताई जा रही है। आंध्र प्रदेश का पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी होने का दावा करने वाले 30 वर्षीय व्यक्ति को श्रीकाकुलम पुलिस ने रविवार को मारिजुआना खरीदने, रखने और परिवहन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम नागराजू बुदुमुरु बताया जा रहा है और उसके पास 24 किलोग्राम सूखी भांग पाई गई। उसने कथित तौर पर ओडिशा के परलाखेमुंडी से चरस खरीदी थी।

भांग का करता था आदान प्रदान

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खास रिपोर्ट के मुताबिक परलाखेमुंडी से चरस और गांजा खरीदने के बाद नागराजू बुदुमुरु इसे मुंबई ले जाने की योजना बना रहा था, जहां चरस की कीमत 80,000 रुपये प्रति किलोग्राम से अधिक है। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है कि नागराजू को भांग से संबंधित अपराधों के लिए गिरफ्तार किया गया है। 2021 में, उन्हें तेलंगाना पुलिस ने मंत्री केटी रामा राव के निजी सचिव का रूप धारण करने और 9 कॉर्पोरेट फर्मों से 40 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्हें पहले भी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी का रूप धारण करने और मुंबई के एक व्यवसायी को धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

0/Post a Comment/Comments