मुश्किलों में घिरे बेन स्टोक्स, बॉल टेम्परिंग की कोशिश, ICC कर सकता है बैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

 


Ben Stokes: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज (Ashes 2023) के तहत दूसरे टेस्ट चल रहा है। टॉस जीता था इंग्लैंड की टीम ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी पहली पारी में 416 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने अपने पहली पारी में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट खोकर 278 रन बना लिए थे। इसी दरमियां इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअल ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया की पारी का है। इसमें बेन स्टोक्स गेंद के साथ छेड़छाड़ करते हुए पाए गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के स्कोर से पीछे इंग्लैंड

इंग्लैंड के लॉर्ड्स में एशेज सीरीज (Ashes 2023) का दूसरा टेस्ट आज से खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। कंगारू टीम की पहली पारी 416 रनों पर समाप्त हुई। वहीं इंग्लैंड की टीम अभी भी संघर्ष कर रही है और ऑस्ट्रेलिया के स्कोर से 138 रनों से पीछे है। इंग्लैंड की कोशिश इस मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करने को होगी। गौरतलब है कि पहले टेस्ट में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के हाथों 2 विकेट के करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद इंग्लैंड के कोच ब्रेंडन मैकुलम के “बैजबॉल” क्रिकेट की जमकर आलोचना हुई थी।

बेन स्टोक्स बॉल टेम्परिंग करते धराए!

एशेज सीरीज (Ashes 2023) के दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने हैं। जहां एक तरफ इंग्लैंड की कोशिश इस मुकाबले को अपने नाम कर श्रंखला में वापसी करने की होगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया लगातार दूसरी जीत दर्ज कर सीरीज में अजेय बढ़त बनाने को देखेगी। कंगारू टीम की पहली पारी 416 रनों पर समाप्त हुई। वहीं इंग्लैंड की टीम अभी भी संघर्ष कर रही है और ऑस्ट्रेलिया के स्कोर से 138 रनों से पीछे है।

इसी दरमियां इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअल ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया की पारी का है। इसमें बेन स्टोक्स गेंद के साथ छेड़छाड़ करते हुए पाए गए हैं। वीडियो में साफ देखा गया है कि वह गेंद को अपनी पीठ की तरफ वाली टीशर्ट के अंदर ले जाते हैं और गेंद को मसल रहे थे।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments