BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका नहीं देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! युवराज सिंह जैसी विस्फोटक बल्लेबाजी करने में है माहिर

BCCI: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के लिए खेल चुके युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dubey) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। आईपीएल 2023 (IPL 2023) में महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) की कप्तानी वाली सीएसके (CSK) के लिए खेलने वाले शिवम दुबे टीम की जीत में एक बड़ी भूमिका निभाई थी। उन्होंने सीएसके के लिए एक नहीं बल्कि कई सारी अहम पारियां खेली है, लेकिन इसके बावजूद भी सिलेक्टर्स उन्हें लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं।

BCCI को महंगा पड़ेगा इस खिलाड़ी को मौका ना देना

दरअसल भारत और चेन्नई के विस्फोटक खिलाड़ी शिवम दुबे को बीसीसीआई (BCCI) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं चुना है। आईपीएल में शिवम दुबे के प्रदर्शन से हम सभी वाकिफ हैं वह एक शानदार मैच विनिंग खिलाड़ी है। ऐसे में बीसीसीआई (BCCI) का शिवम को टीम में मौका ना देना खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मारने जैसा है। बता दें कि शिवम दुबे के खेल को देखकर अक्सर उनकी तुलना टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह से की जाती है।

मैच विनिंग पारी खेलने में हैं माहिर

हाल ही में आईपीएल के सीजन में धोनी की टीम ने खिलाड़ी को 4 करोड़ देकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। 29 साल के खिलाड़ी ने भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट भी खेला है। शिवम दुबे जिस तरीके से छक्के लगाते हैं और इस खिलाड़ी में युवराज सिंह की झलक देखने को मिलती है।

बता दें कि शिवम दुबे बाएं हाथ से बल्लेबाजी और दाएं हाथ से गेंदबाजी करने में माहिर हैं। भारत के लिए खिलाड़ी ने 1 वनडे और 13 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं।

सिलेक्ट कर रहे हैं खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी

टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर की मौजूदगी की वजह से लगातार शिवम दुबे को नजरअंदाज कर रहे हैं। आईपीएल के इस सीजन में जिस तरीके से उन्होंने प्रदर्शन किया था।

उसको देखकर उनके फैंस भी खिलाड़ी के टीम इंडिया में चयन ना होने पर काफी गुस्से में हैं। अगर इस खिलाड़ी को मौका मिलता है, तो वह भारत के लिए वनडे वर्ल्ड कप में जीत की एक बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments