बल्ले के बाद गेंद से भी जो रूट ने मचाया कोहराम, 2 गेंदों पर 2 विकेट लेकर कंगारुओं की तोड़ी कमर, वायरल हुआ VIDEO

Ashes 2023: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज (Ashes 2023) के तहत दूसरे टेस्ट आज से शुरु हो चुका है। टॉस जीता था इंग्लैंड की टीम ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट खोकर 339 रन बना लिए थे। स्टीव स्मिथ 85 तो वहीं एलेक्स कैरी 11 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए थे। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम की स्थिति और बेहतर हो सकती थी मगर इंग्लैंड के जो रूट (Joe Root) ने एक ही ओवर में दो विकेट लेकर गेम बदल दिया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बराबरी करने उतरी इंग्लैंड

इंग्लैंड के लॉर्ड्स में एशेज सीरीज (Ashes 2023) का दूसरा टेस्ट आज से खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। कंगारू टीम ने पहले दिन अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। स्टीव स्मिथ और एलेक्स कैरी क्रीज पर जमे हुए हैं। इंग्लैंड की कोशिश इस मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करने को होगी। गौरतलब है कि पहले टेस्ट में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के हाथों 2 विकेट के करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद इंग्लैंड के कोच ब्रेंडन मैकुलम के “बैजबॉल” क्रिकेट की जमकर आलोचना हुई थी।

जो रूट ने एक ही ओवर में बदला गेम

एशेज सीरीज (Ashes 2023) के दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने हैं। जहां एक तरफ इंग्लैंड की कोशिश इस मुकाबले को अपने नाम कर श्रंखला में वापसी करने की होगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया लगातार दूसरी जीत दर्ज कर सीरीज में अजेय बढ़त बनाने को देखेगी। पहले दिन का खेल खत्म होने तक कंगारुओं ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक पांच विकेट खोकर 339 रन बना लिए थे। स्टीव स्मिथ 85 तो वहीं एलेक्स कैरी 11 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए थे। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम की स्थिति और बेहतर हो सकती थी मगर इंग्लैंड के जो रूट (Joe Root) ने एक ही ओवर में दो विकेट लेकर गेम बदल दिया। जो रूट (Joe Root) ने दो लगातार गेंदों पर ट्रेविस हेड और कैमरून ग्रीन को चलता किया। दोनों बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हुए।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments