“धोनी 1 विकेट लेते ही घमंड से भर जाते हैं” 5 शतक और 5615 रन बनाने वाले माही के दोस्त ने ही दिया सनसनीखेज बयान

 


भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के कप्तानी के गुण से तो पूरी दुनिया रूबरू है, साथ ही माही की बल्लेबाजी और विकेट कीपिंग की भी पूरी दुनिया मुरीद है। माही की कप्तानी में भारत ने अपने आखरी 3 आईसीसी खिताब अपने नाम किए हैं और उनके अलावा कोई भी कप्तान भारत को आईसीसी ट्रॉफी नहीं दिला सका है। एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में भारतीय टीम आईसीसी के तीनों फॉर्मेट में अव्वल भी रह चुकी है, साथ ही उन्होंने आईपीएल में भी अपनी कप्तानी में चैन्नई सुपर किंग्स को 5 बार खिताब जीताया है और 16 में से 10 सीजन में वह फाइनल में भी पहुंची है।

एमएस धोनी की गेंदबाजी है काफी खतरनाक

आपको बताते चलें कि पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमी एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी, विकेट कीपिंग और बल्लेबाजी के दीवाने हैं, वहीं इस बीच एक भारतीय क्रिकेटर और माही का दोस्त ऐसा है जो उनकी गेंदबाजी से डरता है। यह दोस्त ओर कोई नहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) है, जिन्हें माही की बॉलिंग बॉलिंग बेहद ही खतरनाक लगती है।

इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया है। हाल ही में जियो सिनेमा के ऑफिशियल शो ‘होम ऑफ हीरोज’ में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) के बारे में सुरेश रैना ने कहा कि एमएस धोनी एक खतरनाक बॉलर हैं। मैंने बहुत बार नेट में उनको फेस किया है। वो हर प्रकार से ही गेंदबाजी कर लेते है चाहें बात ऑफ स्पिन की हो रही हो, मीडिमय पेस अथवा लेग स्पिन की हो।

सुरेश रैना और एमएस धोनी की बीच है गहरी दोस्ती

गौरतलब है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) तथा सुरेश रैना (Suresh Raina) की दोस्ती किसी से छुपी हुई नहीं है। दोनों क्रिकेटरों ने भारतीय टीम के साथ-साथ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का ड्रेसिंग रूम भी शेयर किया है। इन दोनों खिलाड़ियों का रिश्ता कितना खास और कितना गहरा है ये इस बात से स्पष्ट साबित होता है जब एमएस धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया, तो उसी दिन उनके दिल के करीबी सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। हालाँकि, माही अभी भी आईपीएल खेल रहे हैं और सुरेश रैना ने 2021 में आईपीएल से संन्यास ले लिया।

0/Post a Comment/Comments