रिकी पोंटिंग की बड़ी भविष्यवाणी, इस खिलाड़ी को न चुनकर टीम इंडिया ने की बड़ी गलती गंवा सकती है WTC फाइनल

 


आईपीएल 2023 के बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला खेलना है. इसके लिए टीम इंडिया इंग्लैंड जाने की तैयारी में जुटी हुई है. बीसीसीआई ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए जो 15 सदस्य स्क्वाड की घोषणा की थी, उसमें एक ऐसे खिलाड़ी को मौका नहीं दिया गया है जो बल्ले से चौका छक्का लगाते हैं, जिसे लेकर महान बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने चौंकाने वाला बयान दे दिया है.

इस खिलाड़ी को मौका ना देकर की गलती

वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में सूर्यकुमार को टीम इंडिया में मौका ना मिलना से रिकी पोंटिंग काफी हैरान है. उनका मानना है कि सूर्यकुमार यादव को भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिलनी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के माध्यम से रिकी पोंटिंग ने कहा कि सूर्यकुमार को फाइनल के लिए भारतीय टीम में जरूर मौका मिलना चाहिए था. इसके साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के जीतने की बात भी कही है.

टीम इंडिया के पास है शानदार मौका

7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला इंग्लैंड के ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले साल 2021 में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था, जिसमें न्यूजीलैंड ने भारत को हराया था. ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा करने का शानदार मौका है.

0/Post a Comment/Comments