WTC Final से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम में फैली दहशत, टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने ठोके 332 रन, विदेशी धरती पर किया चमत्कार


इस वक्त आईपीएल 2023 खेला जा रहा है, जिसके बाद टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है. इस बार यह टूर्नामेंट टीम इंडिया के लिए काफी अहम है, क्योंकि पिछली बार फाइनल में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इस वक्त देखा जाए तो वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी ने कंगारुओं के बीच हड़कंप मचा दी है.

इस खिलाड़ी ने बल्ले से मचाया धमाल

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं चेतेश्वर पुजारा है, जो इस वक्त इंग्लैंड में ससेक्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

काउंटी में उन्होंने पिछले सीजन भी शानदार प्रदर्शन करते हुए दो शतक जड़े और इस बार उन्होंने 151 रन की पारी के दम पर पहली पांच विकेट पारी पांच विकेट पर 455 रन बनाकर घोषित की.

ऑस्ट्रेलियाई टीम में मची दहशत

दूसरे दिन ससेक्स की तरफ से खेलते हुए चेतेश्वर पुजारा ने 99 रन बनाए थे और तीसरे दिन आकर उन्होंने अपना शतक पूरा करते हुए 238 गेंदों पर 151 रन बनाए.

इस दौरान उन्होंने अपने बल्ले से 20 चौके और 2 छक्के भी लगाए. इस पारी में शतक जमाने वाले चेतेश्वर पुजारा एकमात्र बल्लेबाज थे. अभी तक इस सीजन में तीन मैच खेलते हुए उन्होंने दो शतक जमाए हैं.

यही वजह है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में चेतेश्वर पुजारा को लेकर दहशत मच गई है.

0/Post a Comment/Comments