VIDEO: गिल ने तोड़ा विराट की जीत का सपना, तो गुस्से में किंग कोहली ने खोया आपा, कैमरे में कैद हुआ रिएक्शन

 


Virat Kohli: आईपीएल 16 में कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस (RCB vs GT) के बीच लीग का आखिरी मैच खेला गया। गुजरात ने इसे एकतरफा बनाते हुए मुकाबला 6 विकेट से जीत लिया। कल के मैच में दो शतक लगे। आरसीबी की तरफ से जहां विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार शतक लगाया। वहीं गुजरात की तरफ से शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सीजन का दूसरा शतक जड़ा। उनके इस पारी ने आरसीबी की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें तोड़ दी। हार के बाद विराट कोहली के चेहरे पर गुस्सा और हताशा साफ दिखी।

गुजरात ने तोड़ी आरसीबी की उम्मीदें

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में कल फाफ डुप्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम थी। टॉस जीता था गुजरात ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करना सही समझा। आरसीबी की तरफ से उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी। विराट कोहली ने इस सीजन का लगातार दूसरा शतक जड़ा। वहीं फाफ ने भी 28 रन बनाए। इन दोनों पारियों की बदौलत आरसीबी ने अपने 20 ओवर में पांच विकेट पर 197 रन बनाए।

आरसीबी द्वारा मिले 198 रनों के भारी भरकम स्कोर का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम को शुरुआती झटका लगा और साहा केवल 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि इसके बाद शुभमन गिल और विजय शंकर ने अपनी टीम के लिए शानदार साझेदारी की। गिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस संस्करण का दूसरा शतक बनाया। वहीं उनके अलावा विजय शंकर ने भी 53 रनों की पारी खेली। इन पारियों की बदौलत GT ने इस मैच को बड़ी ही आसानी के साथ 4 विकेट खोकर जीत लिया।

हार के बाद विराट का कुछ ऐसा रिएक्शन

गुजरात टाइटंस ने कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को न केवल पराजित किया बल्कि अंतिम चार में जाने की उनकी उम्मीदों को भी तोड़ दिया। आरसीबी ने विराट कोहली के शतक के साथ अच्छा फाइट किया मगर शुभमन गिल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश करते हुए मैच को उनसे दूर कर दिया। आरसीबी एक बार फिर प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी यानि एक बार फिर पहला आईपीएल खिताब जीतने का सपना चकनाचूर हो गया।

हार के बाद विराट कोहली काफी निराश दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर वायरल कल के मैच के बाद की वीडियो में कोहली के चेहरे पर गुस्सा और हताशा के भाव थे और हो भी क्यों न। उनका शतक बेकार गया ही बल्कि आरसीबी का आईपीएल जीतने का सपना भी अधूरा रह गया।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments