VIDEO: शतक जड़ते ही एक बार फिर नजमुल हुसैन ने विराट को चिढ़ाया, बल्ला चूमते हुए किंग कोहली के अंदाज में मनाया जश्न

virat kohli: भारत के तमाम खिलाड़ी इस वक्त आईपीएल में बि‍जी हैं, वहीं भारत से कोसों दूर आयरलैंड में बंगलादेश और आयरलैंड (IRE vs BAN) के बीच 3 मैचों की ओडीआई सीरीज खेली जा रह है। इस सीरीज का पहला मैच तो बारिश के कारण से धूल गया था, लेकिन दूसरा मैच इसका 45 ओवरों का रहकर सम्पन्न हुआ है। इस मैच में बंगलादेश की टीम ने बाजी मार ली। टीम की ओर से नजमुल हुसैन ने एक शानदार शतक भी जड़ा, लेकिन इस शतक के बाद से भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर से मीडिया के चर्चा में आ चुके हैं।

कोहली के अंदाज में मनाया जश्न

आपको बताते चलें कि विराट कोहली (Virat Kohli) एक विश्व प्रसिद्ध क्रिकेटर हैं और कोहली का नाम हर क्रिकेट प्रेमी सम्मान के साथ लेता है। लेकिन, विराट का अग्रेवीस अवतार कुछ लोगों को कम ही पसंद हैं। जैसे की वे शतक बनाने के बाद जश्न मानते हैं, वैसा सीन देखने लायक होता है। हालाँकि, बंगलादेशी क्रिकेटर ने उसी दृश्य को फिर से री-क्रियेट किया है।

नजमुल हुसैन ने आयरलैंड के खिलाफ शतक लगाने के बाद में ठीक विराट कोहली (Virat Kohli) वाले स्टाइल में ही जश्न मनाया है। उन्होंने सबसे पहले तो भागते हुए छलांग लगाई, उसके बाद जोर से वे चिल्लाए और फिर उन्होंने बल्ले को चूमते हुए फैंस को फ्लाइंग किस भी दी। उनकी इसी जश्न के कारण मीडिया पर विराट कोहली फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

कोहली के साथ हो चुका है पंगा

गौरतलब है कि कुछ समय पहले जब भारतीय टीम टेस्ट सीरीज के लिए बंगलादेश दौरे पर गई थी, तब विराट कोहली (Virat Kohli) और नजमुल हुसैन के बीच कुछ पंगा हो गया था। हालाँकि, यह बात उतनी आगे नहीं बढ़ी थी। असल में उस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा था। जिसमें विराट कोहली बंगलादेशी क्रिकेटर को शॉट खेलने के लिए उकसाते हुए दिखाई दे रहे थे, क्योंकि दिन का खेल समाप्त होने में 6 ओवर बचे थे और रोशनी कम भी हो रही थी। इस दौरान बंगलादेशी बल्लेबाज समय खराब करने में लगे हुए थे।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments