विराट कोहली हुए आउट, तो जश्न मानने लगे रवि बिश्नोई, अंपायर ने जड़ दिया सरेआम थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

 


Virat Kohli : लखनऊ और आरसीबी के बीच सोमवार की रात हुए मुकाबले में काफी मनमुटाव देखने को मिला। इस रोमांचक मुकाबले में आरसीबी की टीम ने 18 रनों से जीत दर्ज कर ली। मैदान पर कई बार खिलाड़ियों के बीच काफी गरमा गरमी देखी गई जिसमें गौतम गंभीर और विराट कोहली ज्यादा शामिल नजर आएं। किंग कोहली ने इस मुकाबले में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और 30 गेंदों में उन्होंने 31 रनों की पारी खेली। लेकिन इस पारी में जब किंग को बिश्नोई ने आउट किया तब उसके बाद कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट लेकर जश्न मना रहे रवि बिश्नोई को अंपायर के हाथों से थप्पड़ पड़ गया।

रवि बिश्नोई ने लिया था विराट कोहली का विकेट

लखनऊ और आरसीबी के बीच समाप्त हुए मुकाबले में आरसीबी की टीम ने आसानी से 18 रनों से यह बाजी मार ली। इस मुकाबले में कई मौकों पर ऐसा लग रहा था जैसे खिलाड़ी एक दूसरे से हाथापाई कर लेंगे। लेकिन इन सबके बीच अंपायर ने रवि बिश्नोई (Ravi bishnoi) का ऐसा हाल किया कि उनका चेहरा पूरी तरह से लाल हो गया। दरअसल रवि बिश्नोई ने विराट कोहली (Virat Kohli) को अपने ओवर में आउट किया था और वह जश्न बना रहे थे कि तभी अंपायर के हाथों से रवि बिश्नोई को ऐसी चोट लगी कि उनका चेहरा लाल हो गया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

रवि बिश्नोई को अंपायर के हाथों से लगी चोट

आरसीबी और लखनऊ के बीच मुकाबले में कई ऐसे रोचक पल देखने को मिले जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ऐसा ही रोचक पल पारी के नौवें ओवर में देखने को मिला जब विराट कोहली (Virat Kohli)  पवेलियन जा रहे थे। रवि बिश्नोई (Ravi bishnoi)ने उन्हें अपने फिरकी के जाल में फंसाया था और उसके बाद वह गेंदबाजी छोर पर जाकर जश्न मना रहे थे।

इसी दौरान अंपायर ने जैसे ही अपना दाहिना हाथ निकाला तब वह पीछे से आ रहे रवि बिश्नोई के गाल पर लग गया। पहली बार में देखकर ऐसा लगा जैसे अंपायर ने रवि बिश्नोई को थप्पड़ लगा दिया हो लेकिन फिर खुद अंपायर ने रवि बिश्नोई से माफी मांगी। वहीं विराट के विकेट का जश्न मना रहे रवि बिश्नोई के चेहरे पर अंपायर का हाथ लगने से उन्हें काफी चोट आई।

रवि बिश्नोई को अंपायर के हाथों से लगी चोट देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments