पाकिस्तान ने दिखाई औकात, कीवी खिलाड़ी को बनाया ‘बॉल बॉय’, फिर जमकर उड़ाया मजाक, वायरल हुआ शर्मनाक VIDEO

 


PAK vs NZ : जहां एक तरफ़ इस समय सभी देशों में आईपीएल सीजन 16 का रोमांच शोरो पर है वहीं दूसरी तरफ हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इस समय न्यूजीलैंड और पाकिस्तान (PAK vs NZ) के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है । बता दे इस 5 मैचों का आखिरी मुकाबला कल खेला गया जिसमें न्यूज़ीलैंड ने पाकिस्तान को हरा दिया और क्लीन स्वीप होने से बच गई । लेकिन इसी बीच इस मौके के दौरान न्यूज़ीलैंड के एक पूर्व क्रिकेटर ग्रांट एलियट की बेईज्जती होते हुए भी नजर आई जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

क्लीनस्वीप होने से बची न्यूजीलैंड

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच कल 5 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया जिसमें न्यूज़ीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में टॉम लैथम और विल यंग के हाफ सेंचुरी के मदद से 299 रन बनाने में कामयाब रही । लेकिन लक्ष्य का पीछा करने आई पाकिस्तान की टीम इस मैच में केवल 252 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई और इसी तरह न्यूजीलैंड ने 47 रनो से मैच अपने नाम कर लिया । इसी जीत के साथ न्यूजीलैंड ने इस सीरीज में क्लीन स्वीप होने से अपने आप को बचा लिया ।

Grant Elliot का हुआ बेईज्जती

कल खेले गए मैच में भले ही न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) की टीम आसानी से मैच अपने नाम कर लिया लेकिन उनके पूर्व खिलाड़ी ग्रांट एलियट का बेईज्जती होते हुए नजर आए । जी हां इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो जोरो शोरो से वायरल हो रहा जिसमे बतौर कमेंटेटर इस समय पाकिस्तान में मौजूद ग्रांट एलियट बॉल ब्वॉय का काम करते हुए नजर आ रहे है । उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और कई लोग नाराज भी हो रहे है तो कई लोग उनकी तारीफ भी कर रहे है ।

आप भी देखिए ग्रांट एलियट का पूरा वीडियो :

0/Post a Comment/Comments