राजस्थान रॉयल्स ने संदीप शर्मा के कपड़े उतारकर कटवाया केक, फिर कुछ ऐसे मनाया जश्न, VIDEO देखें

 


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में तेज गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। पंजाब के रहने वाले दाएं हाथ के मध्यम गति वाले तेज गेंदबाज ने 115 मैचों में पूरे 124 विकेट लिए हैं और उनका इकॉनमी रेट भी इस दौरान 7.83 का रहा है। 2017 में उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 17 विकेट लेकर फैंस को मुरीद कर दिया था। इसके बाद भी संदीप लगातार खेलने को नहीं मिला। इस समय वे राजस्थान रॉयल्स के लिए कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। वहीं उन्होंने कल यानि 18 मई को अपना 30वां जन्मदिन भी मनाया।

कुर्ता फाड़ जन्मदिन

आपको बताते चलें कि तेज गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) का जन्म पंजाब के पटियाला में 18 मई 1993 को हुआ था। उन्होंने क्रिकेट में बहुत नाम कमाया, वे भारतीय टीम के लिए गेंदबाजी कर चुके हैं। वे स्वभाव के भी बेहद बढ़िया खिलाड़ी हैं, शायद यही कारण है वे जिस भी टीम में जाते हैं, तो उन्हें बहुत सम्मान दिया जाया जाता है।

ऐसा ही एक उदाहरण हाल ही में उनके 30वें जन्मदिन पर देखने को मिला था। संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने राजस्थान रॉयल्स के अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मिलकर जन्मदिन मनाया और इस दौरान वे काफी खुश भी दिखाई दिए थे। लेकिन, तमाम खिलाड़ियों ने उनको रूखे सूखे अंदाज में केक काटने नहीं दिया, बल्कि उनके कपड़े उतारकर केक काटने को कहा।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स और संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ही इस जन्मदिन का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राजस्थान रॉयल्स का पूरा करू उस दौरान मौजूद हैं और संदिप को जन्मदिन की बधाई दे रहा है। वहीं इसके साथ ही संदीप वीडियो टी-शर्ट को खोलने लगते हैं और फिर केक काटने जाते हैं। तमाम खिलाड़ी इस दौरान बेहद खुश भी नजर आ रहे थे। राजस्थान रॉयल्स ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अच्छा निर्णय, सैंडी!! अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी हो रहा है और फैंस को बेहद पसंद भी आ रहा है।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments