VIDEO: सूर्यकुमार यादव को भी ग्लेन मैक्सवेल ने किया फेल, खेले हैरतअंगेज शॉट, गेंदबाज के भी उड़े होश

Glenn maxwell: आईपीएल में रविवार को राजस्थान और आरसीबी के बीच में 60वां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में आरसीबी की टीम ने 112 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज कर ली। आरसीबी की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार 33 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली अपनी इस पारी में उन्होंने शानदार शॉट लगाएं। मैक्सवेल के अलावा आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भी शानदार पारी खेली और उसके बाद गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन दिखाया।

इस मुकाबले में मिली जीत के बाद आरसीबी की प्लेऑफ की उम्मीदें कायम है। इसी मुकाबले के दौरान 12वे ओवर में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn maxwell) ने एक ऐसा शॉट खेला है जिसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

ग्लेन मैक्सवेल ने खेली शानदार पारी

आरसीबी की टीम अपने कुछ बल्लेबाजों पर ही निर्भर होती है। इसका नजारा राजस्थान के खिलाफ एक बार फिर से देखने को मिला। इस मुकाबले में एक बार फिर से मैक्सवेल ने शानदार पारी खेली और 33 गेंदों की अपनी पारी में उन्होंने शानदार 54 रन बनाए। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने एक चौका लगाया जिसे देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा बैठे। आरसीबी की पारी के 12वे ओवर में मैक्सवेल (Glenn maxwell) ने विकेट के पीछे एक शानदार शॉट खेला जिसका वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

संदीप शर्मा की गेंद पर उल्टे हाथ से मैक्सवेल ने लगाया चौका

ग्लेन मैक्सवेल एक ऐसे बल्लेबाज है जो हमेशा ही आड़े तिरछे शॉट खेलते नजर आते हैं। इसका नजारा उन्होंने राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में भी दिखाया। संदीप शर्मा के ओवर की चौथी गेंद पर इस खिलाड़ी ने उल्टे हाथ से कीपर के पीछे शॉट खेला। यह शॉट इतना शानदार था कि थर्ड मैन और कीपर के बीच से यह गेंद निकल गई और खुद संजू सैमसन भी इसे देखते रह गए। वही पवेलियन में बैठे विराट कोहली इस शॉट को देखकर दंग रह गए और इस शॉट की खूब तारीफ करते नजर आए। मैक्सवेल (Glenn maxwell) ने अपना शानदार फॉर्म इस मुकाबले में भी बरकरार रखा और उनके द्वारा लगाए गए शॉट का वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

 देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments