VIDEO: रविंद्र जडेजा ने पकड़ा स्टब्स का शानदार कैच, तो कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न, वीडियो हुआ वायरल

Ravindra Jadeja:चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का 49वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में चेन्नई के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। धोनी के इस फैसले को उनके गेंदबाजों ने बिल्कुल सही साबित किया। इस मुकाबले में मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 139 रन ही बना सकी। चेन्नई के ना सिर्फ गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी दिखाई बल्कि उसके फील्डर ने भी शानदार योगदान दिया। मुंबई की पारी के आखिरी ओवर में तो रविंद्र जडेजा ने इतना शानदार कैच लिया जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सभी लोग इस खिलाड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

मुंबई पहली पारी में बना सकी सिर्फ 139 रन

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच चल रहे मुकाबले में मुंबई की स्थिति बेहद खराब नजर आ रही है। चेन्नई की शानदार गेंदबाजी के जवाब में मुंबई की टीम 139 रन ही बना सकी। मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा रन उसके युवा बल्लेबाज नेहाल ने बनाया। इस मुकाबले में मुंबई की पारी के खिलाफ आखिरी ओवर के लिए महेश पथिराना गेंदबाजी करने के लिए आए। इस ओवर में उन्होंने स्टब्स का विकेट लिया जो आखिरी ओवर में बेहद शानदार साबित होते। लेकिन इस विकेट का श्रेय गेंदबाज से ज्यादा जडेजा को जाता है जिन्होंने इस शानदार कैच को लिया। इस कैच को लेने के बाद जडेजा (Ravindra Jadeja)शानदार तरीके से सेलिब्रेशन भी मनाते नजर आए।

जडेजा ने लिया स्टब्स का शानदार कैच

चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले में हमेशा ही जडेजा अहम भूमिका निभाते हैं। सबसे पहले तो गेंदबाजी करते हुए जडेजा ने सूर्यकुमार यादव का बड़ा विकेट लिया। उसके बाद उन्होंने फील्डिंग में भी दमखम दिखाते हुए आखरी ओवर में शानदार कैच लिया। स्टब्स के कैच को लेने के बाद जडेजा(Ravindra Jadeja) मैदान पर काफी दूर तक जाते नजर आए। उसके बाद जडेजा ने साथी खिलाड़ियों के साथ हाथ भी मिलाया और जिसने भी उनके इस शानदार कैच को देखा तब सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आए। जडेजा के लिए यह काफी मुश्किल कैच था और इसे उन्होंने इशारों के जरिए बताया कि यह गेंद काफी ऊपर चली गई थी और हिल रही थी।

जडेजा का देखे शानदार कैच

0/Post a Comment/Comments