VIDEO: केएल राहुल ने जीता अपने नन्हे फैन का दिल, भेंट की अपनी साइन की हुई जर्सी, देखें वीडियो

 


KL Rahul: टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं गुजरा है। आईपीएल 16 में एक मुकाबले के दौरान वह चोटिल हो गए। इस चोट ने उन्हें न केवल आईपीएल से बाहर करवाया बल्कि अगले महीने इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी वह बाहर हो गए। दरअसल उनके दाहिने जांघ में गंभीर चोट आई थी जिस कारण उन्हें मैदान से दूर होना पड़ा। इसके बाद उन्होंने अपनी सर्जरी सफलतापूर्वक करवाई।  इसी बीच उनके एक नन्हे फैन ने उनका दिल जीत लिया जिसकी तारीफ करने से केएल राहुल (KL Rahul) खुद को रोक नहीं पाए।

आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान लगी चोट

लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी वाले मैच के दौरान जमकर बवाल हुआ था लेकिन इसके साथ एक और दुखद घटना हुई थी। दरअसल लखनऊ की टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) उस मैच में गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे।  मार्कस स्टोइनिस की बॉल पर RCB के कप्तान फाफ डुप्लेसिस के कवर ड्राइव को सीमा रेखा पर रोकने के दौरान केएल की दाहिनी जांघ में चोट लगी थी।

देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उनके हैमस्ट्रिंग में तेज खिंचाव आया था। दर्द से कराहते हुए वह तुरंत जमीन पर गिर गए थे। उन्हें फीजियो और सपोर्ट स्टाफ कंधा देकर मैदान से बाहर ले गए थे। हालांकि वह चोट के बावजूद बाद में बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे जिसके लिए उनकी जमकर सराहना हुई थी।

केएल राहुल का नन्हा प्रशंसक

केएल राहुल (KL Rahul) का क्रिकेट से दूर होना लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ-साथ टीम इंडिया के लिए भी झटका था। हालांकि उन्होंने बीते दिन अपनी सर्जरी करवाई जो कि सफल रही थी। इस दौरान वह विदेश की सड़कों पर टहलते हुए दिखाई दिए थे। देखना है वह पूरी तरह से फिट होकर टीम में कब तक वापसी करते हैं

इसी बीच उन्हें एक नन्हा प्रशंसक मिल गया है जो उनको बहुत पसंद करता है। दरअसल केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडर पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में एक बच्चा होता है जो टीवी में तमाम खिलाड़ियों में से केएल राहुल को अपने फेवरेट के रूप में चुनता है। इसको शेयर कर राहुल ने लिखा- “कितना प्यारा है। मुझे अपना पता भेजें। मुझे उन्हें अपनी साइन की हुई जर्सी देने में खुशी होगी”

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments