VIDEO: विराट कोहली हार के बाद भी दिखे खुश, इशांत शर्मा के साथ जमकर की मस्ती, तो अक्षर के साथ लगाया ठुमका

 


Virat Kohli: आईपीएल 16 में कल दिल्ली कैपिटल्स ने आरसीबी को 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए आरसीबी ने 20 ओवरों में 181 रनों का स्कोर खड़ा किया था। विराट कोहली (Virat Kohli) ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 55 रन बनाए और आईपीएल में 7000 रन बनाने का कीर्तिमान स्थापित किया। वह मैच के बाद अपने दोस्त इशांत शर्मा और अक्षर पटेल के साथ जमकर मस्ती करते दिखाई दिए। इस दौरान उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आरसीबी को मिली करारी शिकस्त

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में कल डेविड वार्नर के सामने फाफ डुप्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) की चुनौती थी। टॉस जीता था आरसीबी ने और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए बैंगलोर ने फाफ डुप्लेसिस (45) और विराट कोहली (55) की पारियों की बदौलत 20 ओवर में 181 रनों का स्कोर खड़ा किया।

आरसीबी द्वारा मिले 182 रनों का पीछा करना आसान काम नहीं था लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने इसे आसान बना दिया। फिलिप सॉल्ट ने केवल 45 गेंदों में ताबड़तोड़ 87 रन ठोके। उनके अलावा कप्तान डेविड वार्नर ने 14 गेंदों में 22 व राइली रूसो ने 22 गेंदों में 35 रन ठोके। इन तूफानी पारियों की बदौलत दिल्ली ने लक्ष्य केवल 16.4 ओवर में ही प्राप्त कर लिया।

विराट-इशांत ने जमकर की मस्ती

आरसीबी को कल दिल्ली कैपिटल्स के हाथों कररी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि उन्होंने पहले खेलते हुए 181 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था लेकिन उनके गेंदबाजों ने उनकी जीत के मंसूबों पर पानी फेर दिया। विराट कोहली (Virat Kohli) ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 55 रन बनाए।

वह मैच के बाद अपने दोस्त इशांत शर्मा और अक्षर पटेल के साथ जमकर मस्ती करते दिखाई दिए। इस दौरान उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि विराट कोहली और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) बहुत अच्छे दोस्त हैं और करियर के शुरुआती दौरे से एक दूसरे के साथ खेले हैं।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments