VIDEO: रविंद्र जडेजा की फिरकी में फंसे मार्कस स्टोयनिस, पलक झपकते ही हुए आउट, तो बल्लेबाज के उड़े होश

 


Ravindra jadeja: इंडियन प्रीमियर लीग में 45वा मुकाबला लखनऊ सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। धोनी का यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ क्योंकि चेन्नई के फिरकी गेंदबाजों ने ऐसी गेंदबाजी दिखाई जिसका जवाब लखनऊ के किसी बल्लेबाज के पास नहीं था। 50 रनों के भीतर ही लखनऊ की आधी टीम पवेलियन लौट गई थी और इसमें कहीं न कहीं धोनी की कप्तानी का योगदान था। इस मुकाबले में रविंद्र जडेजा ने सातवें ओवर में ऐसी गेंद फेंकी जिसके ऊपर स्टोइनिस बोल्ड हो गए और उन्होंने ऐसी प्रतिक्रिया दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रविंद्र जडेजा ने की कमाल की गेंदबाजी

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ के बीच इकाना स्टेडियम में एक बार फिर से लो स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल रहा है। धोनी के गेंदबाजों ने लखनऊ के बल्लेबाजों को बिल्कुल भी खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। इस मुकाबले में 30 रनों के भीतर ही लखनऊ की टीम अपने तीन विकेट गंवा चुकी थी और क्रीज पर आए थे मार्कस स्टोइनिस। इस ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी से लोगों को खूब उम्मीद थी लेकिन जडेजा (Ravindra jadeja)ने सातवें ओवर में आकर उन्हें ऐसी गेंद डाली जो वह बिल्कुल समझ नहीं पाए। यह गेंद मिडल पिच से घूमते हुए स्टोइनिस के विकेट पर जाकर लग गई।

चेन्नई की स्थिति लखनऊ के खिलाफ हुई मजबूत

लखनऊ की टीम चेन्नई के खिलाफ अपने नियमित कप्तान राहुल के बिना उतरी है। राहुल को पिछले मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ चोट लग गई थी। इस मुकाबले में एक बार फिर से इस मैदान पर फिरकी गेंदबाजों को खूब मदद मिल रही है और इसका नजारा जडेजा की गेंदबाजी को देखकर मिला। सातवें ओवर में गेंदबाजी करने आए जडेजा ने पांचवीं गेंद इतनी शानदार डाली जिसका जवाब स्टोइनिस के पास खुद नहीं था। खुद विकेट के पीछे से महेंद्र सिंह धोनी स्टोइनिस को बोल्ड होता देख कर खुशी से झूम उठे। स्टोइनिस इस तरह से हैरान थे जैसे उन्हें यह गेंद बिल्कुल समझ नहीं आई हो। रविंद्र जडेजा (Ravindra jadeja) की शानदार गेंद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने स्टोइनिस को बोल्ड किया।

रविंद्र जडेजा ने इस गेंद पर स्टोइनिस को किया बोल्ड

0/Post a Comment/Comments