शिखर के सिक्स लगाते ही झूम उठी ये मिस्ट्री गर्ल, क्या है धवन के साथ इसका रिश्ता, VIDEO हुआ वायरल

पंजाब किंग्स की टीम ने रविवार को खेले गए आईपीएल 2023 (IPL 2023) मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को अंतिम गेंद पर 3 रन लेते हुए रोमांचक अंदाज में हरा दिया। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के हाथों 4 विकेट से हार झेलनी पड़ गई है। इस मुकाबले के दौरान मैदान में दिखी एक मिस्ट्री गर्ल ने अचानक इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। असल में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन के छक्के को देखने के बाद इस महिला फैन ने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसे देख हर कोई इस महिला फेन के बारे में जानने के लिए बेहद उत्सुक हो गया है।

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

आपको बताते चलें कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) के इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने पारी के तीसरे ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के फास्ट बॉलर आकाश सिंह की चौथी बॉल पर एक बेहतरीन छक्का जड़ दिया, जिसके बाद से ही स्टेडियम में मौजूद एक विदेशी महिला क्रिकेट फैन ने अपने रिएक्शन से हर किसी भारतीय का भी दिल लूट लिया।

दरअसल शिखर धवन के उस कमाल के छक्के के बाद ये विदेशी महिला फैन जोर-जोर से तालियां बजाकर पंजाब किंग्स की टीम का समर्थन करती हुई दिखाई दी। कैमरामैन ने इस मोमोंट को तत्काल ही अपने कैमरे मे कैद कर लिया। इस विदेशी महिला क्रिकेट प्रेमी के ये रिएक्शन अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं और लोग भी इसे लाइक व शेयर कर रहे हैं।

मैच का हाल

गौरतलब है कि इस मैच में टॉस जीतकर महेंद्र सिंह धोनी ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। चैन्नई ने पहले बैटिंग करते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी की और सलामी जोड़ी ने 88 रनों की साझेदारी कर मजबूत शुरुआत भी दी। कॉनवे ने शानदार 92 रनों की नाबाद पारी भी खेली। जिसके ही दम पर चैन्नई की टीम 200 का स्कोर भी खड़ा कर सकी। जवाब में पंजाब ने भी ताबड़तोड़ शुरुआत की और रन बटोरना शुरू किया। पंजाब के लगभग तमाम बल्लेबाजों ने सूझबूझ वाली बैटिंग की और इस मैच में आखरी बॉल पर जीत भी हासिल की। इससे टीम को अंक तालिका में भी फायदा हुआ।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments