VIDEO: पहले हाथ पकड़ कर झटका, फिर बार-बार मारने के लिए दौड़ा अफगानी खिलाड़ी, अब सोशल मीडिया के जरिये खुलेआम दी विराट को धमकी

Naveen-ul-Haq: कल लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) की टीम आमने सामने थी। इस रोमांचक मुकाबले में आरसीबी ने लखनऊ को 18 रनों से हरा दिया। यह मैच एक और वजह से चर्चा में आया। मैच के दौरान और मैच के बाद विराट कोहली और LSG के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) के बीच तनातनी देखने को मिली।

नवीन उल हक ने इसकी शुरुआत की, जब वो बैटिंग करने आए उस दौरान उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को अपशब्द कहे थे। इसके बाद उन्होंने मैच के बाद विराट का हाथ पकड़ कर जोर से झटक दिया था। इसी बीच नवीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली जिसमें वह विराट कोहली के लिए कड़े शब्द कहते हुए नजर आए।

क्रिकेट एक बार फिर हुआ शर्मसार

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में कल लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने क्रिकेट को शर्मसार कर दिया। दरअसल लखनऊ की पारी के दौरान जब 8 विकेट गिर गए थे, तब क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए LSG के तेज गेंदबाज नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq)।

जब वो बैटिंग करने आए उस दौरान उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को अपशब्द कहे थे। विराट ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया और उन्होंने अंपायर से नवीन को समझाने के लिए कहा। इस घटना के लिए नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) पर 50 फिसदी मैच फीस का जुर्माना भी लगा तो वहीं विराट कोहली पर 100 फिसदी मैच फीस का जुर्माना लगा।

इंस्टाग्राम पर निकाला अपना गुस्सा

नवीन उल हक ने कल के मैच में सारी सीमाएं लांघ गए। आरसीबी के खिलाड़ी विराट कोहली से बेवजह उलझे और तो और मैच के बाद भी उनका व्यवहार बेहद शर्मनाक रहा। सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत के लिए लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। इसी बीच इसी बीच नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली जिसमें वह विराट कोहली के लिए कड़े शब्द कहते हुए नजर आए। दरअसल उन्होंने दो स्टोरी डाली थी। बाद में उन्होंने एक डिलीट कर दी थी। पहली स्टोरी में उन्होंने लिखा-“आपको वही मिलता है जिसके आप लायक होते हैं, ऐसा ही होना चाहिए”

यहां देखें ट्वीट:

ये देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments