आउट होने से बौखलाए टिम डेविड ने की सारी हदें पार, लाइव मैच में अंपायर से की लड़ाई, वायरल हुआ VIDEO

 


Tim David: बीते बुधवार की रात में आईपीएल 2023 (IPL 2023) का एलिमिनेटर मैच खेला गया था। यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच हुआ। वहीं चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस ने यादगार प्रदर्शन कर सबको हैरान कर दिया। टीम ने यह जरूरी मुकाबला पूरे 81 रनों से जीता था। हालाँकि, मैच के दौरान बहुत सी ऐसी घटनाएं भी हुई जिन पर हर कोई विश्वास भी नहीं कर पाएगा। उन्हीं में से एक मुंबई के बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) द्वारा अंपायर से लड़ाई वाली घटना भी हैं।

डेविड ने अंपायर से की बत्तमीजी

आपको बताते चलें कि मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान 17वें ओवर की तीसरी बॉल पर एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जब लखनऊ के यश ठाकुर गेंदबाजी कर थे और सामने टिम डेविड (Tim David) को स्ट्राइक थी। उन्होंने लो फुलटॉस पर हवा में शॉट खेल दिया। जो सीधे फील्डर दीपक हुड्डा के हाथों में गई। अंपायर ने डेविड को आउट करार दे दिया।

जिसके बाद टिम डेविड (Tim David) ने रिव्यू लिया और स्क्रीन में साफ दिखा की बॉल सीधे विकेट की बेल्स को छु रही थी। जिसके कारण अंपायर ने उनको फिर से आउट ही दिया। यहाँ आउट होकर भी डेविड अंपायर के निर्णय से संतुष्ट नहीं हुए और अंपायर के पास आकर बहस करने लगे। जिसक बाद अंपायर ने उनको जाने को कहा और फिर वे ड्रेसिंग रूम की ओर गए।

मैच का हाल

कल के मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। रोहित का यह फैसला उतना सही साबित नहीं हुआ, मुंबई ने खराब शुरुआत की। जिसके बाद ग्रीन, सूर्या और वर्मा के छोटे-छोटे योगदान के साथ टीम का स्कोर जैसे-तैसे 182 रनों तक जा पहुंचा। बाद में बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की टीम का स्टार्ट भी बेकार हुआ। वहीं आकाश मढ़वाल ने कमाल की बॉलिंग की ओर 5 विकेट लिए हैं। आकाश के तूफान के आगे एलएसजी के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए और 81 रनों से यह मैच गवां दिया।

ये देखिए वीडियो:-

0/Post a Comment/Comments