VIDEO: फील्डिंग के दौरान बुरी तरह चोटिल हुए केएल राहुल, LIVE मैच में छोड़ा मैदान, आथिया शेट्टी का हुआ बुरा हाल!

 


लखनऊ सुपर जायंटस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2023 का 43वां मुकाबला आज लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में जहां आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं आरसीबी की पारी के दूसरे ओवर के दौरान लखनऊ की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। लखनऊ की टीम के कप्तान बुरी तरीके से चोटिल हो गए हैं। अपनी इंजरी की वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है।

फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए केएल राहुल

टॉस जीतकर मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम के लिए दूसरे ओवर में गेंदबाजी मार्कस स्टॉयनिस कर रहे थे। जबकि क्रीज पर आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस मौजूद थे।

इस दौरान उन्होंने गुड लेंथ बॉल पर बल्लेबाज़ ने गैप बनाकर कवर करने की दिशा में चौका देने की कोशिश की। उनकी इस गेंद को रोकने के लिए केएल राहुल ने दौड़ लगाई लेकिन वो गेंद को रोकने में कामयाब नहीं हुए। लेकिन राहुल को इस दौरान मसल पुल होने की समस्या हुई और वो मैदान में दर्द से करहाते हुए नज़र आए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि राहुल दर्द में करहाते हुए मैदान पर ही लेट गए और काफी देर तक उठ नहीं पाए। जिसके तुरंत बाद मैदान पर इलाज के लिए फिजियो आए और उन्हें मैदान से अपने साथ बाहर लेकर गए।

हालांकि लखनऊ की टीम को सपोर्ट करने मैदान पर पहुंची आथिया भी अपने पार्टनर की इंजरी को लेकर के बुरी तरह घबरा गईं हैं। वहीं उनका दिया रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है

0/Post a Comment/Comments