VIDEO: “ये गिल मांगे मोर” शुभमन गिल ने दिन में ही दिखाए रवि बिश्नोई को दिन में तारे, बैक टू बैक मारे 2 गगनचुंबी छक्के


Shubman gill:
आईपीएल में रविवार को गुजरात टाइटंस और लखनऊ के बीच बहुत ही रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में केएल राहुल की अनुपस्थिति में कृणाल पांड्या अपनी टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। लखनऊ के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो उनके लिए बेहद महंगा साबित हुआ।

गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और गिल ने नौवें ओवर में ही अपनी टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचा दिया। रिद्धिमान साहा तो पहली गेंद से ही बेहद आक्रामक नजर आ रहे थे वहीं उसके बाद शुभमन गिल ने भी अपनी रफ्तार पकड़ ली है। गिल ने इस पारी के नौवें ओवर में रवि बिश्नोई का ऐसा स्वागत किया जिसे देखकर सभी लोग खुश हो गए।

गुजरात टाइटंस की हुई तूफानी शुरुआत

गुजरात टाइटंस इस साल लगातार नंबर 1 साबित हुई है। लखनऊ के खिलाफ में चल रहे मुकाबले में उनके सलामी बल्लेबाजों ने ऐसी ठोस शुरुआत दी है कि उनकी जीत सुनिश्चित नजर आ रही है। दरअसल गिल (Shubman gill)और साहा ने पहले विकेट के लिए 9 ओवर के अंदर ही टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचा दिया है। शुभमन गिल ने अपनी पारी की शुरुआत तो धीमी तरीके से की लेकिन स्पिनर के आते ही उन्होंने प्रहार करना शुरू कर दिया है। नौवें ओवर में शुभमन गिल ने रवि बिश्नोई के ओवर में दो छक्के लगाए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

रवि बिश्नोई के ओवर में शुभमन गिल ने लगाए 2 छक्के

लखनऊ के खिलाफ गुजरात की टीम की स्थिति बेहद मजबूत नजर आ रही है। गुजरात के दोनों ही सलामी बल्लेबाजों ने शानदार अर्धशतक बनाया है। पारी के नौवें ओवर में गिल (Shubman gill) ने रवि बिश्नोई की पहली गेंद पर कवर पर इतना शानदार छक्का लगाया जिसकी सभी लोग तारीफ करते नजर आए। शुभमन गिल यहीं पर नहीं रुके बल्कि इस ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने गेंदबाज के सर के ऊपर से छक्का लगा दिया। यह इतना शानदार शॉट था कि मैदान में आए हुए सभी दर्शक खुशी से झूम उठे हैं। जिस किसी ने भी गिल के इस खूबसूरत शॉट को देखा है तब सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं और यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

गिल ने बिश्नोई के ओवर में लगाए दो छक्के

0/Post a Comment/Comments