मैच के दौरान फैंस ने कोहली का नाम लेकर नवीन उल हक को कही ये बातें; वीडियो देख लोग बोले- “भाई ये Suicide कर लेगा”


फैंस ने कोहली नाम का शोर तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक को चिढ़ाने के लिए किया।

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 63वें मैच में मंगलवार 16 मई को लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी ईकाना स्टेडियम में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से हुई। लखनऊ ने कमाल की गेंदबाजी की और मुंबई इंडियंस को 5 रन से हराकर महत्वपूर्ण 2 अंक हासिल किए।

इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लखनऊ की भीड़ को विराट कोहली का नाम चिल्लाते हुए सुना जा सकता है। हालांकि, आपको यह जानकर हैरानी हो रही तो बता दें कि नवीन बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे और कोहली के नाम का शोर सुनकर उन्होंने फैंस को और जोर से चिल्लाने का इशारा किया। लेकिन यह बात किसी के समझ में नहीं आई की उन्होंने यह इशारा गुस्से में किया या वह चाहते थे कि फैंस कोहली का नाम चिल्लाते रहे।

यहां देखें वीडियो

फैंस ने क्यों नवीन उल हक को किया परेशान

दिलचस्प बात यह है कि भीड़ पावरप्ले में नवीन के स्पैल के दौरान कोहली का नाम चिल्ला रही थी। बता दें कि, लगभग दो सप्ताह के अंतराल के बाद नवीन वापस एक्शन में आए थे। उन्हें आखिरी बार मैदान में 1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलते देखा गया था, जहां वह आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ तीखी बहस में शामिल थे।  हालाँकि, वह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ LSG टीम का हिस्सा थे, लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द कर दिया गया था।

अब उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ वापसी की और 19वें ओवर तक अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, जहां उन्होंने 19 वें  यानि निर्णायक ओवर में 19 रन लुटाए लेकिन मोहसिन खान के शानदार आखिरी ओवर की वजह से वह ट्रोल होने से बच गए। बता दें कि मोहसिन ने आखिरी ओवर में 11 रनों का बचाव किया और टीम को 5 रन से मैच जीतने में मदद की।

आइए देखें फैंस का इस वीडियो पर रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments