Rinku Singh की दीवानी हुई अफगानिस्तान की ये बिजनेस वूमेन, LSG के खिलाफ मैच में किया प्यार का इजहार

 


लखनऊ और कोलकाता के बीच हुए मुकाबले में रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने एक बार फिर अपने बल्ले से धमाल मचाया. इस मुकाबले में कोलकाता के लिए खेलते हुए रिंकू सिंह ने 33 गेंदों पर 67 रन की नाबाद पारी खेली, लेकिन आखिरी तक वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.

इस सीजन रिंकू सिंह ने कोलकाता के लिए कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं, जिस कारण उनकी फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. इसी बीच देखा जाए तो रिंकू सिंह (Rinku Singh) के फैन की लिस्ट में अफगानिस्तान की मशहूर बिजनेस वूमेन का नाम शामिल हो गया है.

रिंकू सिंह को सपोर्ट करने पहुंची वाजमा अयूबी

अफगानिस्तान की मशहूर बिजनेस वूमेन वाजमा अयूबी कोलकाता और लखनऊ के बीच मुकाबले को देखने के लिए ईडन गार्डन पहुंची थी. इस दौरान वह कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करती हुई नजर आई.

सबसे खास बात तो यह है कि वाजमा ने अपने इंस्टाग्राम पर रिंकू सिंह (Rinku Singh) के लिए पोस्ट किया और मैच के बाद उन्होंने रिंकू सिंह से मुलाकात की. वाजमा को रिंकू का खेल काफी पसंद आया.

टीम इंडिया में मिल सकता है मौका

सोशल मीडिया पर वाजमा अयूबी ने इस मैच से जुड़ी कई वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर अब रिंकू सिंह (Rinku Singh) की एक अलग ही चर्चा चल रही है.

आपको बता दें कि इस युवा खिलाड़ी ने अपनी शानदार पारी से टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों से वाहवाही लूटी है. यही वजह है कि आने वाले समय में इनका टीम इंडिया में खेलना पक्का मरा जा रहा है.

0/Post a Comment/Comments