“पिछले साल हमने RCB की मदद की थी अब उनकी बारी” रोहित शर्मा ने हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद दिया बड़ा बयान

 


मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) के बीच आईपीएल (IPL 2023) के लीग मुकाबले का 69वां मैच खेला गया। इस मुकाबले में प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए मुंबई को हर हालत में जीत दर्ज करना जरूरी था। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने मयंक के शानदार अर्धशतक की बदौलत 200 रन बनाए। प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए मुंबई इंडियंस को हर हाल में इस मुकाबले में जीत दर्ज करना जरूरी था और उसके बल्लेबाजों ने यह काम कर दिखाया।

रोहित शर्मा ने खेली शानदार कप्तानी पारी

मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में अपनी जगह बनाए रखने के लिए हर हालत में हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला जीतना था। बड़े लक्ष्य के जवाब में उसके कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार अर्धशतक लगाया और उसके मध्यक्रम के बल्लेबाज क्रिस ग्रीन ने शतकीय पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। इस मुकाबले में मिली जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा बेहद खुश नजर आए हैं लेकिन अभी भी मुंबई को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आरसीबी और गुजरात के मुकाबले का इंतजार करना पड़ेगा।

रोहित शर्मा ने जीत के बाद कहा

मुंबई इंडियंस और हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में मुंबई जीत दर्ज करने के बाद भी प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई है। दरअसल इस मुकाबले के बाद मुंबई इंडियंस की नजर आरसीबी और गुजरात के ऊपर टिकी हुई है। इस मुकाबले में मिली जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा “हम उस मानसिकता के साथ आए थे, हम जीतना चाहते थे और इस बात की चिंता नहीं करना चाहते थे कि कहीं और क्या होता है। आप क्या नियंत्रित कर सकते हैं, आप नियंत्रित कर सकते हैं और फिर सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा कर सकते हैं। मैंने किसी से बात नहीं की है। अगर हम आगे नहीं बढ़ते हैं, तो इसके लिए हम खुद को दोषी मानते हैं। अगर हम आगे बढ़ते हैं, तो मैं सारा श्रेय लड़कों को दूंगा। यह वैसे काम करता है। पिछले साल, हमने आरसीबी के लिए एक बड़ा एहसान किया था, मुझे उम्मीद है कि हमें वह परिणाम मिलेगा जिसकी हम तलाश कर रहे हैं। जैसे ही हम साथ गए हमने बहुत सी चीजें ठीक कीं। हमने अच्छी शुरुआत नहीं की और फिर लगातार तीन मैच जीते। खेल में महत्वपूर्ण क्षण जो हम हारे – ऐसे कई क्षण थे। यहां पंजाब के खिलाफ जिस मैच में हमें 18 गेंदों पर 34 रनों की जरूरत थी, हम शायद अच्छा खेल सकते थे। और एलएसजी के खिलाफ आखिरी गेम, पारी के पहले हाफ के बाद खेल हमारे हाथ में था। हम उसमें बहुत ज्यादा नहीं देख सकते हैं। कभी-कभी यह साथ नहीं आता है।” रोहित ने खुद इस मुकाबले के बाद बताया कि उनका ध्यान नेट रन रेट पर नहीं था। अब रोहित और उनके सभी खिलाड़ी यह उम्मीद कर रहे हैं कि गुजरात किसी भी तरह से आरसीबी को मात दे जिससे मुंबई की टीम प्लेऑफ में पहुंच जायेगी।

0/Post a Comment/Comments