RCB की हार से भड़के फैंस ने की शर्मनाक हरकत, एमएस धोनी के फैन की बीच रोड़ पर की जमकर पिटाई, वायरल हुआ VIDEO

 


MS Dhoni: एमएस धोनी का ये आखिरी आईपीएल हो सकता है। हालांकि वह रिटायरमेंट ले या न लें, एक बात तो तय है कि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आएगी। फैंस के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है। तभी तो आईपीएल 16 में सीएसके जिस भी मैदान पर खेलने गई है, फैंस ने भारी संख्या में वहां पहुंचकर धोनी (MS Dhoni) का समर्थन किया है। एमएस धोनी के पूरी दुनिया में एक से बढ़कर एक फैन हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी के सबसे बड़े फैन की कुछ लोग पिटाई कर रहे हैं,बदसलूकी कर रहे हैं।

आखिरी आईपीएल हो सकता है

आईपीएल का 16वां सीजन महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है। अपनी कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में सीएसके को चार बार 2010,2011,2018,2021 खिताब जिता चुके हैं। बता दें कि आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में बतौर कप्तान 129 मैचों में टीम को जीत दिलाई है। बतौर कप्तान उनके जीत का प्रतिशत 58.37 रहा है। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। इसके बाद से वह सिर्फ आईपीएल खेलते हुए दिखे हैं।

माही के सबसे बड़े फैन के साथ बदसलूकी

एमएस धोनी के चाहने वाले पूरी दुनियाभर में हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। उन्हीं में से एक उनका सुपर फैन भी है जिसके साथ माही ने फोटो भी खिंचाई। बहरहाल, आईपीएल 16 के बीच एक वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें धोनी के उसी सुपर फैन के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं और बदतमीजी कर रहे हैं। वह फैन उनसे बचकर निकलने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह लोग उसके पीछ-पीछे आ रहे हैं और उसे खदेड़ कर मार रहे हैं। इसी घटना का एक वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में सीएसके फैंस और आरसीबी के सपोटर्स के बीच जंग छिड़ गई है।

यहां देखें वीडियो:

0/Post a Comment/Comments