“उनका चोटिल होना हमारे लिए दुखद है” RCB से मिली हार के बाद क्रुणाल पांड्या ने KL की चोट पर दिया बड़ा अपडेट, IPL से होंगे बाहर!

 


लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच बीती रात (01 मई 2023) हुए मैच के दौरान एलएसजी के नियमित कप्तान केएल राहुल गंभीर रूप से चोटिल हो गए। चोट इतनी भयानक थी कि उन्हें तत्काल ही मैदान से बाहर जाना पड़ा। जिसके बाद मैच में उनके स्थान पर क्रुणाल पांड्या ने लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की कमान संभाली। काफी विवादित मैच के बाद क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने केएल राहुल (KL Rahul) की चोट पर अपडेट भी दी। हालाँकि, राहुल खेलने के लिए क्रीज पर भी आए थे।

राहुल को लेकर दिया अपडेट

हार के बाद बातचीत करते हुए क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने कहा कि,“हमने बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किया, उनको मात्र 126 पर रोकना एक शानदार बॉलिंग का प्रयास था। इस टूर्नामेंट में हमने जिस तरह की बॉलिंग की उससे वास्तव में खुश हूं। हम 126 रनों को चेस कर सकते थे लेकिन बल्लेबाजी के लिहाज से हमने अपनी तमाम योजनाओं पर अमल भी नहीं किया।”

केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने कहा ने कहा कि,“उनका चोटिल होना हमारे लिए बहुत ही दुखद है। जहां तक मुझे लगता है उनके हिप फ्लेक्सर (यानि की एक छोर की बैक मांसपेशी) में खिंचाव आया था। मुझे इसके बारे में नहीं पता कि यह अभी कितनी ज्यादा गंभीर है। मेडिकल टीम ही इसका पूरा विश्लेषण करेगी।”

इस तरह हुए चोटिल

गौरतलब है कि केएल राहुल (KL Rahul) मैच के दूसरे ही ओवर में चोटिल हो गए थे। मार्कस स्टोयनिस के इस ओवर की अंतिम बॉल पर डु प्लेसिस ने करारा शॉट ठोका था, जिसे बाउंड्री पर जाने से रोकने के लिए कप्तान केएल राहुल ने जी-तोड़ मेहनत की। इसी दौरान उनको अचानक यह खिंचाव आया। वहीं राहुल उस वक्त ठीक से खड़े तक नहीं हो पा रहे थे। जिसके बाद वहीं से राहुल को मैदान से बाहर जाना पड़ा। हालाँकि, मैच के आखरी क्षणों में राहुल बल्लेबाजी करने जरूर आए थे। इस दौरान वह बिल्कुल भी नहीं भाग पा रहे थे और खड़े-खड़े ही शॉट लगाने की कोशिश करते रहे। उन्होंने नाबाद जीरो रन बनाए।

0/Post a Comment/Comments