लियम लिविंगस्टन को अंपायर ने दिया NO-बॉल, तो दिल्ली के मालिक ने लगाया फिक्सिंग का आरोप, BCCI उठाएगी ये कदम!

 


Liam Livingstone: आईपीएल 16 में कल पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (PBKS vs DC ) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। आखिरी ओवर तक चले इस हाई स्कोरिंग मैच में दिल्ली ने पंजाब को 15 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए दिल्ली ने अपने 20 ओवर में महज 2 विकेट खोकर 213 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था। जवाब में पंजाब 198 रन ही बना सकी। लियम लिविंगस्टन (Liam Livingstone) ने 48 गेंदों में 94 रनों की तूफानी पारी खेली। हालांकि उनको दिए गए एक निर्णय पर बवाल खड़ा हो गया है। दिल्ली के मालिक ने भी इसपर अंपायरों को जमकर लताड़ा है।

दिल्ली कैपिटल्स की धमाकेदार जीत

धर्मशाला में कल शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स की टक्कर हुई टूर्नामेंट की सबसे फिसड्डी टीम रही दिल्ली कैपिटल्स से। टॉस जीता था पंजाब ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि उनका यह फैसला गलत साबित हुआ और दिल्ली के दोनों सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ(54) और डेविड वार्नर (46) ने शानदार शुरुआत दी। वहीं राइली रूसो ने केवल 37 बॉल पर 82 रन ठोक टीम का स्कोर 213 तक पहुंचाने में मदद की।

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान शिखर धवन बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। अथर्व ताइडे (55) और प्रभसिमरन सिंह (22) ने टीम को संभाला। वहीं चौथे नंबर पर खेलने उतरे लियम लिविंगस्टन (Liam Livingstone) ने 48 गेंदों में 94 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने अपनी टीम को लक्ष्य के बेहद करीब पहुंचा ही दिया था। हालांकि दूसरे छोड़ से साथ न मिलने के कारण पंजाब लक्ष्य से दूर रह गई।

नो-बॉल के उपर विवाद गरमाया

दिल्ली कैपिटल्स ने कल के मैच में पंजाब किंग्स को हरकार प्लेऑफ में पहुंचने की उनकी उम्मीदों को करारा झटका दिया। कल अगर उनके खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात करें तो बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर ने शानदार शुरुआत दी। वहीं राइली रूसो ने केवल 37 बॉल पर 82 रन ठोक टीम के लिए बड़े स्कोर का आधार रखा। वहीं पंजाब ने भी संघर्ष दिखाया और लियम लिविंगस्टन ने तूफानी पारी खेल अच्छा फाइटबैक किया। हालांकि उनको दिए गए एक निर्णय पर बवाल खड़ा हो गया है।

दिल्ली के मालिक ने भी इसपर अंपायरों को जमकर लताड़ा है। दरअसल लिविंगस्टन (Liam Livingstone) को एक गेंद पर अंपायर ने नो-बॉल दिया। रिप्ले में दिख रहा था कि गेंद उनकी कमर से उपर जा रही थी। ताज्जुब की बात ये है वीमेंस प्रीमियर लीग के फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली की शेफाली वर्मा को इसी तरह की गेंद के लिए नो-बॉल नहीं दिया गया था जिसपर काफी बवाल हुआ था। दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने कल देर रात ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली।

यहां देखें ट्वीट:

0/Post a Comment/Comments