LSG की हार के बाद विराट कोहली ने गौतम गंभीर पर साधा निशाना, सोशल मीडिया के जरिये कही बड़ी बात

 


दिग्गज भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ अपने धमाकेदार अर्धशतक के लिए गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की जमकर तारीफ की। साहा ने एलएसजी गेंदबाजों पर नियंत्रण किया और टाइटन्स को शीर्ष पर रखने के लिए नियमित अंतराल पर उन्हें बाउंड्री के लिए स्मैश किया। लेकिन, उसके बाद विराट ने एक बार फिर से गौतम गंभीर से पंगा ले लिया है, उन्होंने लखनऊ की हार का भी मजाक उड़ाया है।

विराट ने किया ये कांड

आपको बताते चलें कि हाल ही में लखनऊ के साथ हुई लड़ाई के बाद भी विराट कोहली (Virat Kohli) का गुस्सा शायद शांत होने का नाम तक नहीं ले रहा है। वैसे तो विराट स्वभाव से हरफनमौला और एगरेसीव खिलाड़ी हैं, लेकिन कल के गुजरात और लखनऊ वाले मैच पर शायद कोहली की पूरी नजर थी। उन्होंने पहले तो रिद्धिमान साहा की तारीफ में एक स्टोरी लगाई।

उसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान द्वारा लिए गए एक कैच का भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जिक्र किया। असल में काइल मेयर्स का राशिद खान ने हवा में उड़ते हुए बेहद ही शानदार कैच लिया था। वहीं लखनऊ की हार के बाद विराट ने मजाकिया अंदाज में एक ओर स्टोरी लगाई और लिखा कि “अच्छा खेले लखनऊ सुपर जायंट्स”

लखनऊ से हुई थी लड़ाई

गौरतलब है कि हाल ही में जब विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चेलेंजर्स बैंगलोर जब लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ अपना लीग मैच खेलने लखनऊ पहुंची तो विराट का लखनऊ के कई सारे खिलाड़ियों के साथ झगड़ा हुआ था। लखनऊ के फैंस का मानना है कि कोहली ने ये जानबूझकर किया था। उस मैच के दौरान कोहली ने अमित मिश्रा और नवीन उल हक के साथ लड़ाई की। मैच खत्म होने के बाद कोहली ने नवीन और मयर्स के साथ झगड़ा किया। बीच बचाव करने गए एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर से भी विराट ने लगड़ी लड़ाई की। जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों की मैच फीस पर 100 फीसदी तक का जुर्माना भी लगाया गया।

0/Post a Comment/Comments